महाराष्ट्र पुलिस की गिरफ्त से फरार कैदी को दिल्ली में पकड़ा, लिफ्ट लेकर की 1100 किमी यात्रा

दक्षिण दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर (DCP) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नेब सराय की पुलिस को सूचना मिली की नागपुर (Nagpur) से फरार एक कैदी वहां छुपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

दिल्ली पुलिस ने नागपुर से फरार एक कैदी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. यह कैदी महाराष्ट्र पुलिस की गिरफ्त से भागकर यहां अपनी बीवी से मिलने आया था. इस दौरान उसने 1100 किलोमीटर की यात्रा लोगों से लिफ्ट लेकर की. पुलिस का कहना है कि 33 वर्षीय सीजो चंदरन (Ceejo Chandaran) किडनैपिंग, मर्डर और डकैती के आरोपों में महाराष्ट्र पुलिस की कस्टडी में था.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

9 दिन पहले नागपुर में अस्पताल ले जाते समय वह महाराष्ट्र पुलिस की गिरफ्त से भागकर दिल्ली आया. इस दौरान उसने 1100 किलोमीटर की यात्रा लोगों से लिफ्ट लेकर की. सीजो चंदरन यहां दक्षिणी दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में अपने ससुराल में छुपा हुआ था. वह यहां अपनी बीवी से मिलने आया था, जिससे वो 2012 में दिल्ली छोड़ने के बाद से नहीं मिला था.

दक्षिण दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नेब सराय की पुलिस को सूचना मिली की नागपुर से फरार एक कैदी वहां छुपा हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. पूछताछ के दौरान चंदरन ने बताया की वह मूल रूप से केरल का रहने वाला है, लेकिन बाद में परिवार के साथ दिल्ली आ गया था.

डिप्टी कमिश्नर ने बताया, ‘2012 में वह किसी काम से नागपुर गया था, जहां एक महिला की हत्या के इलज़ाम में उसे जेल हुई थी. जेल में चंदरन दूसरे अपराधियों के संपर्क में आया. जेल से बहार आने के बाद उन सभी लोगों ने मिलकर नागपुर, आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश में क्राइम करना शुरू किया. DCP ने कहा कि नागपुर पुलिस को सीजो चंदरन की गिरफ़्तारी के बारे में बता दिया गया है’.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts