दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने गाड़ी के अंदर गर्लफ्रेंड को मारी गोली, हालत गंभीर

सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) 2010 बैच का है और दिल्ली के लाहौरी गेट (Lahori Gate) में तैनात था. सब इंस्पेक्टर का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिस युवती को गोली मारी, उसके साथ पिछले एक साल से रिलेशनशिप में था.

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस

दिल्ली (Delhi) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां अलीपुर थाना इलाके में जीटी करनाल रोड (GT Karnal Road) पर कार के अंदर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के सब इंस्पेक्टर ने अपनी दोस्त को गोली मार दी है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर 2010 बैच का है और दिल्ली के लाहौरी गेट में तैनात था. सब इंस्पेक्टर का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था, जिस युवती को गोली मारी, उसके साथ पिछले एक साल से रिलेशनशिप में था. रविवार शाम अलीपुर इलाके में कार के अंदर दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद सब इंस्पेक्टर ने युवती पर तीन फायर किए.

जीटी करनाल रोड पर हुई घटना

इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने अवैध संबंधों से जुड़े एक मामले में द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डाबड़ी थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में भानु प्रताप नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था.

पांच साल के बच्चे ने सुलझाई कत्ल की गुत्थी, मां के हत्यारे को पहुंचाया सलाखों के पीछे

भानु प्रताप ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की बेसबॉल के बेट और चाकू से हत्या कर दी थी और बाद में खुद को भी चाकु से घायल कर लिया था. इसमें खास बात यह है कि इस केस का चश्मदीद इसी दंपत्ति का एक पांच साल का बेटा था. उसने वारदात की पूरी कहानी पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने भानु प्रताप को अस्पताल से गिरफ्तार कर लिया.

Related Posts