महिला को सैलरी मांगना पड़ा भारी, स्पा मालकिन ने पहले पीटा फिर कुत्ते से चेहरे पर कटवाया

महिला के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं. दो दांत तक टूट गए. सबसे बड़ी बात ये है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को मुकदमा दर्ज करने में 20 दिन का वक़्त लग गया.
delhi spa owner beaten staff lady, महिला को सैलरी मांगना पड़ा भारी, स्पा मालकिन ने पहले पीटा फिर कुत्ते से चेहरे पर कटवाया

राजधानी दिल्ली में एक आयुर्वेदिक स्पा सेंटर (Ayurvedic Spa Center) में काम करने वाली महिला स्टाफ को अपनी सैलरी मांगना महंगा पड़ गया. सैलरी तो नहीं मिली, पर आरोप है कि सैलरी के बदले स्पा की मालकिन ने ना केवल महिला के साथ मारपीट की बल्कि अपने कुत्ते को भी उस पर छोड़ दिया. कुत्ते (Dog Attack) ने महिला के चहरे को काट कर खराब कर दिया है.

20 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को नहीं किया गिरफ्तार

महिला के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं. दो दांत तक टूट गए. सबसे बड़ी बात ये है कि दिल्ली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने में 20 दिन का वक़्त लग गया. यानी 11 जून को ये घटना घटी ओर 2 जुलाई को पुलिस ने लोकल विधायक और एनजीओ के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज किया है. हालांकि अभी तक पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ कोई करवाई नहीं की है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

पीड़ित महिला का नाम सपना है. सपना जनवरी से मार्च लॉकडाउन शरू होने तक इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करती थी. करीब डेढ़ महीने तक काम बंद होने के बाद सपना अपनी मालकिन निकिता से सैलरी मांगती रही, लेकिन निकिता बार-बार टाल-मटोल करती रही. 11 जून को जब सपना फिर से स्पा सेंटर सैलरी मांगने पहुंगी, तो उसके और निकिता के बीच झड़प हुई. इस बीच सपना पर कुत्ता छोड़ दिया गया.

चेहरे पर आए 15 टांके

कुत्ते ने सपना को बुरी तरह से काटा. शुरुआत में लोकल अस्पताल वालों ने इलाज़ करने से मना कर दिया. पुलिस को भी फ़ोन किया गया लेकिन किसी ने सपना की मदद तक नहीं की. फिर एम्स में सपना का इलाज़ हुआ. सपना के फेस पर 15 टांके लगे हैं. दो दांत भी टूट गए हैं. इस मामले में में इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर की मालकिन से सम्पर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन वो फिलहाल अपना ठिकाना बदल चुकी है. पुलिस इस मामले में जांच का हवाला दे रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts