तड़ीपार को पकड़ने गई पुलिस, आरोपी ने आंखों में फेंका मिर्ची पाउडर

विवेक विहार के एक तड़ीपार बदमाश के बारे में जब पुलिस को पता लगा कि वह अपने घर में ही है, तो दो पुलिस जवान उसे पकड़ने पहुंची थी.
delhi police Tadipar accused, तड़ीपार को पकड़ने गई पुलिस, आरोपी ने आंखों में फेंका मिर्ची पाउडर

नई दिल्ली: दिल्ली में दो पुलिसकर्मियों की बहादुरी का वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिसकर्मी तड़ीपार आरोपी को पकड़ रहे हैं. बताया जा रहा कि शाहदरा के विवेक विहार एरिया में दोनों पुलिसकर्मियों ने एक तड़ीपार को पकड़ा जिसके भाई का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है.

उसी दौरान तड़ीपार आरोपी पुलिसकर्मी की आंखों पर मिर्च पाउडर फेंक दिया और भागने की कोशिश की. वीडियो में एक पुलिसकर्मी जो सिविल में है, वह भीड़ के बीच बड़े साहस के साथ आरोपी को दबोचे रहा.

दूसरे पुलिसकर्मी ने भीड़ से अपना बचाव करने के लिए हवा में पिस्टल निकाली. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी को वहां हवाई फायर भी करना पड़ा. आरोपी के बचाव में जो भी लोग नजदीक आ रहे हैं, पुलिसकर्मी उन्हें पीछे धकेल रहा है. उस दौरान वह फोन पर मदद भी मांगता सुनाई दे रहा है.

थाना विवेक विहार के दोनों जवानों के नाम कांस्टेबल प्रदीप शर्मा व कांस्टेबल प्रदीप तोमर बताए गए हैं. पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी द्वारा मिर्च पाउडर डालने के बावजूद पुलिसकर्मियों ने वीरता का परिचय देते हुए अपने बचाव में फायर किया और दिल्ली के पूर्व स्मैक के कारोबारी रहे दीपक साहसी के छोटे भाई साजन को गिरफ्तार किया जो तड़ीपार चल रहा था.

Related Posts