AC की गर्म हवा निकलने को लेकर विवाद, पड़ोसी ने बुजुर्ग को छत से फेंका, हुई मौत

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, मंगलवार को 2.42 बजे उन्हें अस्पताल से फोन आया, जिसमें कहा गया कि एक बुजुर्ग को अस्पताल लाया गया है. दो पक्षों की लड़ाई में बुजुर्ग को दूसरी मंजिल से धकेला गया.
old man murdered in delhi farsh bazar, AC की गर्म हवा निकलने को लेकर विवाद, पड़ोसी ने बुजुर्ग को छत से फेंका, हुई मौत

दिल्ली (Delhi) के शाहदरा जिले में AC से गर्म हवा निकलने के विवाद में एक बुजुर्ग की हत्या (Muder) हो गई. हत्यारोपी ने बुजुर्ग को दो मंजिला इमारत से धक्का देकर मार डाला. घटना फर्श बाजार स्थित SA कॉलोनी में मंगलवार की दोपहर हुई. बुजुर्ग अपने परिवार के संग रह रहा था.

AC की गर्म हवा को लेकर पड़ोसी से आए दिन विवाद होता रहता था. मंगलवार को भी दोनों पक्षों में एयर कंडीशन की गर्म हवा निकलने को लेकर विवाद हुआ जिसमें दूसरे पक्ष ने बुजुर्ग को दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया. छत से गिरते ही बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

गर्म हवा को लेकर हुआ विवाद

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को 2.42 बजे उन्हें अस्पताल से फोन आया, जिसमें कहा गया कि एक बुजुर्ग को अस्पताल लाया गया है. दो पक्षों की लड़ाई में बुजुर्ग को दूसरी मंजिल से धकेला गया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी. दिल्ली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया की मृतक का नाम धर्मपाल (60) है. वह अपने परिवार के साथ NSA कॉलोनी में कई सालों से रह रहा था. धर्मपाल का उसके पड़ोसी धर्मेंद्र के साथ AC से निकलने वाली गर्म हवा को लेकर विवाद चल रहा था. मंगलवार को दोनों के बीच यह विवाद इतना बढ़ गया कि धर्मेंद्र ने धर्मपाल को छत से नीचे धकेल दिया.

हत्यारोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दोनों घरों में AC लगी है. जब एक घर में AC चलती तो दूसरे में गर्म हवा जाती थी. जब दूसरे के घर में AC चलती तो पहले के घर में गर्म हवा जाती. दोनों पक्ष एक दूसरे से गर्म हवाओं को लेकर आरोप-प्रत्यारोप करते रहते थे, लेकिन मंगलवार को दोनों पक्षों में विवाद ज्यादा बढ़ गया. धर्मेंद्र ने बुजुर्ग धर्मपाल को धक्का दे दिया, जिससे उसकी जान चली गई. दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया है.

Related Posts