गुरुग्राम: मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर ने आठवीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

मृतक सुरजीत कुमार साहा गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में लिवर ट्रांसप्लांट सर्जन के रूप में काम करते थे. पुलिस के मुताबिक, साहा अपने गुरुग्राम फ्लैट में अकेले रहते थे, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मी और छह साल की बेटी कोलकाता में रहती हैं

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 2:51 am, Wed, 2 September 20

गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 47 स्थित इवो अपार्टमेंट में 39 वर्षीय एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली. मृतक डॉक्टर की पहचान सुरजीत कुमार साहा के रूप में हुई है. वह नेपाल से भारत आए थे और 2005 में उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई थी.

मृतक सुरजीत गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में लिवर ट्रांसप्लांट सर्जन के रूप में काम करते थे. पुलिस के मुताबिक, साहा अपने गुरुग्राम फ्लैट में अकेले रहते थे, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मी और छह साल की बेटी कोलकाता में रहती हैं.

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमें संदेह है कि सुरजीत साहा का अपनी पत्नी के साथ कुछ अनबन चल रही थी, जिसके चलते उन्होंने इतना गंभीर कदम उठाया. हमने उनके फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने किसी को दोषी नहीं ठहराया है.”  फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. (आईएएनएस इनपुट के साथ)