दुबई में पाकिस्‍तानी ने गलत ढंग से छुआ, पीला पड़ गया था भारतीय लड़की का चेहरा

लड़की ने बताया कि कैसे लिफ्ट के अंदर एक आदमी ने एक पते के बारे में पूछते हुए उसे पकड़ लिया. शख्स ने आरोप से इनकार किया है.

दुबई की एक अदालत ने एक पाकिस्तानी शख्स को आवासीय इमारत के लिफ्ट के भीतर एक 12 वर्षीय भारतीय लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोपी बनाया है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई.

खलीज टाइम्स के मुताबिक, दुबई कोर्ट के अभियोजकों ने गुरुवार को प्रथमदृष्ट्या 35 वर्षीय पाकिस्तानी डिलीवरी कर्मी पर 16 जून को नाबालिग लड़की को अनुचित तरीके से छूने के लिए आरोपी बनाया.

हालांकि, शख्स ने आरोप से इनकार किया है. जांच के दौरान, एक 34 वर्षीय भारतीय महिला ने कहा कि लड़की गणित का ट्यूशन लेने के लिए उसके घर आई थी.

दुबई में कुछ यूं हुई घटना

उन्होंने कहा, “वह कुछ पेपर लाना भूल गई थी और उसे उन्हें लाने वापस जाना पड़ा. हालांकि, जब वह वापस आई, तो उसका चेहरा पीला पड़ चुका था और वह रो रही थी और बुरी तरह से कांप रही थी.”

लड़की ने तब उन्हें बताया कि कैसे लिफ्ट के अंदर एक आदमी ने एक पते के बारे में पूछते हुए उसे पकड़ लिया. महिला ने पड़ोसी से सुरक्षा गार्ड के कमरे में सर्विलांस कैमरों की जांच करने का अनुरोध किया जिसके बाद उसने लड़की की मां को घटना के बारे में बताया.

सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति एक पैकेज देने के लिए पांचवीं मंजिल की ओर जाते नजर आया, लेकिन उसने अपना रास्ता बदल लिया और वह सामान की डिलीवरी किए बिना लड़की का पीछा करने लगा.

ये भी पढ़ें

दबंगों को रास नहीं आया लड़की का बुलेट चलाना, पिता पर कर दी फायरिंग

BA की लड़की, लड़का 12वीं पास: लाइव वीडियो में 12 बोर की राइफल से खुद को मार ली गोली

दिल्‍ली: कपड़े बदल रही लड़की को CCTV में देख रहा था दुकानदार, यूं पकड़ा गया