प्रेग्नेंट हथिनी को खिला दिया पटाखे से भरा अनानास, दर्दनाक मौत

मामला मलप्पुरम (Malappuram) जिले का है, जहां गर्भवती भूखी हथिनी भोजन की तलाश में जंगल के बाहर आ गई. कुछ स्थानीय लोगों ने उसके साथ शरारत की और उसे अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया.
Elephant death Who Ate Firecracker Filled Pineapple, प्रेग्नेंट हथिनी को खिला दिया पटाखे से भरा अनानास, दर्दनाक मौत

केरल (Kerala) से एक अमानवीय घटना सामने आई है. यहां कुछ शरारती तत्वों ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया. पटाखे हथिनी के मुंह में फट गए और और गर्भ में पल रहे बच्चे समेत उसकी मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना की जानकारी तब हुई जब वन विभाग के एक अधिकारी ने तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कीं. कुछ ही देर में ये तस्वीरें वायरल हुईं और लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

मामला मलप्पुरम (Malappuram) जिले का है, जहां गर्भवती भूखी हथिनी भोजन की तलाश में जंगल के बाहर आ गई. कुछ स्थानीय लोगों ने उसके साथ शरारत की और उसे अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया. भूख से बेहाल हथिनी ने वह अनानास खा लिया और उसके मुंह के अंदर पटाखे फटने से उसकी मौत हो गई.

हथिनी अपने बच्चे के लिए परेशान हुई होगी

हथिनी के बुरी तरह घायल होने के बाद पहुंची रेस्क्यू टीम हथिनी को लेकर आई. हालांकि कुछ देर बाद ही हथिनी ने दम तोड़ दिया. रेस्क्यू टीम का हिस्सा रहे वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने फेसबुक पर लिखा, ‘उसने सभी पर भरोसा किया. जब वह अनानास खा गई और कुछ देर बाद यह फट गया तो वह परेशान हो गई. हथिनी अपने लिए नहीं बल्कि उसके पेट में पल रहे बच्चे के लिए परेशान हुई होगी, जिसे वह अगले 18 से 20 महीने में जन्म देने वाली थी.’

अधिकारियों के अनुसार पटाखे उसके मुंह में फट गए जिससे मुंह और जीभ बुरी तरह से जख्मी हो गए, दर्द के कारण वह कुछ खा नहीं पा रही थी. उसके पेट में पल रहे बच्चे को भी कुछ नहीं मिल पा रहा था, उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts