दिल्ली : काम को लेकर हुआ विवाद तो मालिक ने चबा डाली कर्मचारी की उंगली

मयूर विहार (Mayur Vihar) में हेमंत की एक इंश्योरेंस कंपनी है. जहां मोहित काम करता है. मोहित के मुताबिक गुरुवार को वह ऑफिस के काम से सिद्धार्थ से अक्षरधाम के करीब मिला था. सिद्धार्थ पर मोहित की उंगली चबाने का आरोप है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 9:37 pm, Sun, 13 September 20
सांकेतिक फोटो

दिल्ली (Delhi) की एक इंश्योरेंस कंपनी के मालिक पर अपने कर्मचारी की उंगली को चबाने का आरोप लगा है. ऑफिस से जुड़े काम को लेकर दोनों में बहस हो गई थी. जिसके बाद यह घटना हुई. ऑपरेशन के बाद पीड़ित की उंगली को वापस जोड़ा जाएगा. आरोपी की पहचान हेमंत सिद्धार्थ के रूप में की गई है. वहीं पीड़ित की पहचान गाजियाबाद निवासी मोहित कुमार के रूप में हुई है.

मयूर विहार (Mayur Vihar) में हेमंत की एक इंश्योरेंस कंपनी है. जहां मोहित काम करता है. मोहित के मुताबिक गुरुवार को वह ऑफिस के काम से सिद्धार्थ से अक्षरधाम के करीब मिला था. यहां से दोनों सिद्धार्थ की कार में करोल बाग की तरफ गए. शाम को जब मोहित ऑफिस से निकलने वाला था तभी सिद्धार्थ ने उसे साथ में ऑफिस चलने को कहा.

जब दोनों मयूर विहार पहुंचे तभी काम को लेकर बहस हो गई. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि दोनों के बीच कार में ही मारपीट शुरू हो गई. जहां सिद्धार्थ ने मोहित की उंगली चबा ली.

दोनों की बीच हुई मारपीट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि मोहित की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसमें कहा गया है कि सिद्धार्थ ने उसे गाली देना शुरू कर दिया और थप्पड़ मारा. जब मोहित ने हाथ से अपना चेहरा छुपाना चाहा तो सिद्धार्थ उसकी उंगली चबा गया. उसकी उंगली कट कर जमीन पर गिर गई. किसी तरह मोहित वहां से भागा और पुलिस को फोन किया. इसके बाद वह एक हॉस्पिटल गया. जहां उसका ऑपरेशन किया गया.