शराबी बेटे ने माँ, बहन और भाई की पत्नी के साथ की दरिंदगी, तंग आकर परिवार ने मार डाला

मध्य प्रदेश की दतिया पुलिस ने परिवार से पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की घटना को कबूल किया है. परिवार ने पुलिस को हत्या की वजह भी बताई है.

मध्य प्रदेश की दतिया जिले की पुलिस ने एक परिवार के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों पर 24 साल के अपने बेटे की हत्या का आरोप है. गिरफ्तार लोगों का आरोप है कि उसने अपनी मां, बहन और छोटे भाई की पत्नी के साथ कई बार शराब के नशे में बलात्कार किया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दतिया की पुलिस एसडीओ गीता भारद्वाज ने बताया कि गिरफ्तार लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस पूछताछ के दौरान दी. पुलिस ने इनसे 24 साल के सुशील जाटव के बारे में पूछताछ की थी. उसका शव 12 नवंबर को गोपालदास पहाड़ी इलाके में मिला था.

भारद्वाज ने कहा, ” जाटव का शव 12 नवंबर को बरामद किया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह बात सामने आई कि सुशील जाटव की हत्या गला घोंटकर की गई. मृतक की पहचान के बाद पता चला कि वह शराबी था और उसके परिजन उससे तंग आ गए थे. इस परिवार से जब हमने पूछताछ की तो उन्होंने अपने बेटे की हत्या करना स्वीकार कर लिया. क्योंकि वह शराब पीने के बाद अपनी मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ बलात्कार करता था.”

सुशील जाटव के पिता कल्लू जाटव ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि 11 नवंबर को सुशील शराब पीकर घर लौटा. इसके बाद उसने अपने छोटे भाई की पत्नी से बलात्कार करने की कोशिश की.

कल्लू ने बताया, ”इससे पहले वो ऐसा कई बार कर चुका था. इसलिए इस बार हमने उसकी हत्या कर उसकी लाश को गोपालदास पहाड़ी के पास फेंक दिया.”

सुशील की हत्या के आरोप में पुलिस ने कल्लू, उनकी पत्नी, उनके छोटे बेटे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने चारों गिरफ्तार आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें-

बेटी को बिजली का झटका दिया फिर रेता गला, पश्चिमी यूपी में पिछले 18 महीनों में 23वीं ऑनर किलिंग