दिल्ली: बदमाशों ने घर में घुसकर बंदूक की नोक पर परिवार को लूटा, डराने वाला वीडियो CCTV में हुआ कैद

दिल्ली में तीन नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने देर रात घर लौटे रहे परिवार को बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की.
दिल्ली में लूट, दिल्ली: बदमाशों ने घर में घुसकर बंदूक की नोक पर परिवार को लूटा, डराने वाला वीडियो CCTV में हुआ कैद

नई दिल्ली.  दिल्ली के मॉडल टाउन एरिया में रविवार रात को एक परिवार के साथ बंदूक की नोक पर लूट की घटना घटी. पुलिस ने बताया कि नकाबपोश तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. लूटपाट का ये मामला CCTV में कैद हो गया और अब वायरल हो रहा है.

घटना के बाद पुलिस ने बाइक सवार तीन बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें घेर भी लिया. इसपर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं, जिसपर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. इसके बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने बताया कि तीनों को पकड़ने की कोशिश जारी है.

पीड़ित की पहचान वरुण बहल के रूप में की गई है, जो रविवार रात करीब 3 बजे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने घर पहुंचे ही थे तभी ये घटना घटी.

पुलिस ने कहा कि एक CCTV फुटेज में दिख रहा है कि परिवार अपनी कार में घर में प्रवेश कर रहा है. कार पार्क करने के बाद वरुण मेन गेट बंद करने जा रहा था तभी नकाबपोश तीन लोग अचानक से आ गए और बंदूक की नोक पर वरुण और परिवार को धमकाया.

पुलिस ने आगे बताया, दो लोगों ने वरुण का बटुआ छीन लिया, जिसमें 19,000 रुपये और एक सोने का ब्रेसलेट था. तीसरे व्यक्ति ने कार में अपने बच्चों के साथ बैठी वरुण की पत्नी का मोबाइल फोन छीन लिया. इसके बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को कार में ही बैठा दिया और लूटा हुआ सारा सामान लेकर वहां से फरार हो गए.

वारदात वाली जगह के पास खड़ी आदर्श नगर पुलिस स्टेशन की पैट्रोलिंग पार्टी ने इन तीन बदमाशों की हरकत को संदिग्ध पाया और उनका पीछा किया. पुलिस ने कहा कि पैट्रोलिंग पार्टी ने उन्हें घेरने की कोशिश की थी, बदमाशों ने गोलियां चलाई. पुलिस ने भी जवाबी करवाई में गोली चलाई, लेकिन बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और बदमाशों को पकड़ने की कयावद जारी है.

ये भी पढ़ें: पत्‍नी ‘मोटी’ थी इसलिए शौहर ने दे दिया तीन तलाक, FIR दर्ज

ये भी पढ़ें: “टैलेंट बुर्के के अंधेरे में जाने को मजबूर है”, जायरा के फैसले पर आ रहे ऐसे कमेंट

Related Posts