मॉडल टाउन में बंदूक की नोक पर व्यापारी से लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

इस घटना के अलावा इन लुटेरों ने न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के मेडिकल स्टोर में लूटपाट, और निजामुद्दीन में स्कूटी लूटने से लेकर तमाम वारदातों को अंजाम दिया था.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आधी रात को पिस्तौल के दम पर लूटपाट की तमाम वारदातों को अंजाम दे चुके एक गिरोह के 2 बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है. हाल ही में इस गैंग ने दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक घर में घुसकर मर्सिडिज सवार व्यापारी से लूटपाट की थी.

इस घटना के बाद पुलिस पर इन बेखौफ लुटेरों को पकड़ने का दबाव बढ़ गया था. इस घटना के अलावा इन लुटेरों ने न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के मेडिकल स्टोर में लूटपाट, और निजामुद्दीन में स्कूटी लूटने से लेकर तमाम वारदातों को अंजाम दिया था.

ये थी पूरी घटना

हाल ही में दिल्ली के मॉडल टाउन एरिया में रात को एक परिवार के साथ बंदूक की नोक पर लूट की घटना घटी थी. पुलिस ने बताया था कि नकाबपोश तीन बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया था. लूटपाट का ये मामला CCTV में कैद हो गया था और फिर वायरल हुआ.

घटना के बाद पुलिस ने बाइक सवार तीन बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें घेर भी लिया था. इसपर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं थी, जिसपर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की थी. इसके बाद बदमाश मौके से फरार होने में कामयाब रहे थे.

पीड़ित की पहचान वरुण बहल के रूप में की गई, जो रविवार रात करीब 3 बजे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अपने घर पहुंचे ही थे तभी ये घटना घटी. CCTV फुटेज में दिख रहा कि परिवार अपनी कार में घर में प्रवेश कर रहा है. कार पार्क करने के बाद वरुण मेन गेट बंद करने जा रहा था तभी नकाबपोश तीन लोग अचानक से आ गए और बंदूक की नोक पर वरुण और परिवार को धमकाया.

दो लोगों ने वरुण का बटुआ छीन लिया, जिसमें 19,000 रुपये और एक सोने का ब्रेसलेट था. तीसरे व्यक्ति ने कार में अपने बच्चों के साथ बैठी वरुण की पत्नी का मोबाइल फोन छीन लिया. इसके बदमाशों ने परिवार के सभी सदस्यों को कार में ही बैठा दिया और लूटा हुआ सारा सामान लेकर वहां से फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: बदमाशों ने घर में घुसकर बंदूक की नोक पर परिवार को लूटा, डराने वाला वीडियो CCTV में हुआ कैद