फर्रुखाबाद: मौसी-मौसा ने पहले गला घोंट कर की मासूम की हत्या, फिर शव को गैस पर जलाया

ये पूरा मामला मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव खिमसेपुर का है, जहां एक महिला ने अपनी ही बहन से गोद लिए हुए बच्चों को अपने पति के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस के सामने गुनाह कबूल करता आरोपी

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां मौसी और मौसा ने मिल कर एक 7 साल के मासूम की पहले हत्या कर दी और फिर उसके शव को गैस पर जलाने के बाद बाग में दफना दिया है. इस पूरी घटना का खुलासा मासूम की पांच साल की बहन ने किया, जिसने यह सब अपनी आंखों से देखा था.

दरअसल ये पूरा मामला मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव खिमसेपुर का है, जहां एक महिला ने अपनी ही बहन से गोद लिए हुए बच्चों को अपने पति के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, महिला और उसके पति ने 5 साल की बहन के सामने उसके भाई का पहले रस्सी से गला घोंटा.

फर्रुखाबाद मर्डर

इसके बाद पति-पत्नी ने बच्चे के शव को गैस पर जला दिया और एक बाग में दफना दिया. मामले का खुलासा तब हुआ, जब अचानक सात साल के सुमित के गायब होने पर ग्रामीणों ने उसकी छोटी बहन से पूछा, तो उसने आंखों देखा हाल गांव वालों को सुनाया.

फर्रुखाबाद मर्डर

पूछताछ करने पर सौम्या ने बताया कि मौसी ने उसके भाई की हत्या कर दी है. इसके बाद गांव प्रधान ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद कोतवाल मोहम्मदाबाद ने आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपियों की निशानदेही पर सुमित का शव बाग से बरामद कर लिया गया.

भोपाल में दर्दनाक घटना, दो दिन की बच्ची पर पेचकस से किए गए 100 से ज्यादा वार

Related Posts