दिल्ली: फैशन डिजाइनर ने अपनी BMW कार से चार लोगों को मारी टक्कर, घटना CCTV में कैद

रोशनी (Roshni Police) ने पुलिस (Delhi Police) को बताया कि उसका प्रकाश मोहल्ला में बुटीक है. वह सेक्टर-21 ए फरीदाबाद की रहने वाली है. वह बुटीक का काम खत्म करके घर के लिए निकली थी.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:14 pm, Sun, 2 August 20
PS- Video Grab

साउथ दिल्ली (South Delhi) के अमर कॉलोनी (Amar Colony) इलाके में एक फैशन डिजाइनर (Fashion Designer) ने अपनी बीएमडब्लू कार चार लोगों पर चढ़ा दी, जिसमें सभी को चोट पहुंची है. इन सभी को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नशे में नहीं थी फैशन डिजाइनर

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लोगों को अपनी कार से टक्कर मारने वाली फैशन डिजाइनर का नाम रोशनी अरोड़ा है. 29 वर्षीय रोशनी के घटना के दौरान शराब के नशे में होने की पुष्टि नहीं हुई है. यह मामला 31 जुलाई का है और पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चार लोगों को टक्कर मारने के बाद कार वहां से निकलते हुए नजर आ रही है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

रिपोर्ट्स के अनुसार, 31 जुलाई की रात करीब सवा दस बजे अमर कॉलोनी पुलिस को ईस्ट ऑफ कैलाश में एक एक्सिडेंट की सूचना मिली. घटनास्ठल पर पहुंची पुलिस को आइसक्रीम की रेहड़ी और मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त मिले. रोशनी वहां से निकलने की कोशिश कर रही थी, पर ऐसा हो न सका. पुलिस ने रोशनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

गियर बॉक्स पर कूदा कुत्ता

रोशनी ने पुलिस को बताया कि उसका प्रकाश मोहल्ला में बुटीक है. वह सेक्टर-21 ए फरीदाबाद की रहने वाली है. वह बुटीक का काम खत्म करके घर के लिए निकली थी. बीच में उसने आइसक्रीम खाने के लिए गाड़ी रोकी. वह आइसक्रीम खा ही रही थी कि उसका कुत्ता गियर बॉक्स पर कूद गया. चूंकि गाड़ी स्टार्ट थी, जिसके कारण गियर बदल गया और कार चल पड़ी.

गनीमत यह रही कि गाड़ी स्पीड में नहीं थी, जिसके कारण लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई. पुलिस ने रोशनी का बयान दर्ज कर उसे बेल पर रिहा कर दिया. वहीं घयालों की पहचान प्रकाश मोहल्ला निवासी सपना कुमारी और हर्षित कोर, संत नगर निवासी मुकेश कुमार और गुड्डू के रूप में हुई है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे