विशाखापट्टनम: अपने बेटे के सिर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या, ये था विवाद

जलराजु की पत्नी का कहना है कि ससुर का व्यवहार अच्छा नहीं है. पेंदुरती (Pendurthi) पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है, आरोपी वीरराजु को गिरफ्तार कर लिया है, उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.
father killed son in Visakhapatnam, विशाखापट्टनम: अपने बेटे के सिर पर हथौड़ा मारकर कर दी हत्या, ये था विवाद

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) ज़िले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने जायदाद के झगड़े में अपने ही बेटे की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी. चिन्नामुशिडीवाडा के सत्यानगर में रहने वाले वीरराजु का बेटा जलराजु (40) मुंबई में जहाज में नाविक के रूप में कार्यरत था, वह कुछ ही दिन पहले घर आया था.

जलराजु का अपने पिता वीरराजु के साथ जायदाद को लेकर विवाद चल रहा था. बुधवार को दोनों में काफी बहस हुई, जिसके बाद वीरराजु ने गुस्से में जलराजु के सिर पर हथौड़े से कई बार प्रहार किए.

सिर पर गंभीर चोटें आने से जलराजु की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक जलराजु के ससुर का कहना है कि उसके पिता के पास करीब 1 करोड़ की संपत्ति है. उनकी तीन बेटियां हैं, पत्नी के कहने पर वह 35 लाख सभी को देना चाहते थे.

इस बात पर भी जलराजु ने ज्यादा आपत्ति नहीं दिखाई. वह अपने माता-पिता की भी अच्छी तरह देखभाल करता था. इसके बावजूद पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी.

जलराजु की पत्नी का कहना है कि ससुर का व्यवहार अच्छा नहीं है. वहीं जलराजु की सास ने कहा कि उनका चरित्र अच्छा नहीं है. पेंदुरती पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है. आरोपी वीरराजु को गिरफ्तार कर लिया है, उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts