तिहाड़ जेल की महिला कैदी से चलती ट्रेन में रेप, DAP जवान पर लगा आरोप

पुलिसकर्मी जबरदस्ती टॉयलेट के अन्दर घुस आया और महिला को जान से मारने की धमकी देने लगा. फिर महिला के साथ बलात्कार किया.

नई दिल्ली:  दिल्ली पुलिस डीएपी थर्ड बटैलियन के एक जवान पर तिहाड़ जेल की महिला कैदी ने उससे बलात्कार करने का आरोप लगाया है. महिला कैदी का कहना है कि 3-4 अगस्त को जब उसे ट्रेन से वेस्ट बंगाल से दिल्ली लाया जा रहा था. तब डीएपी के एक जवान ने उस महिला कैदी से ट्रेन के बाथरूम में बलात्कार किया.

महिला ने बताया कि देर रात सब सोए हुए थे, महिला फ्रेश होने गई थी. महिला के साथ दो महिला पुलिसकर्मी भी उसके साथ टॉयलेट गईं. महिला ने बताया कि जब महिला पुलिसकर्मी टॉयलेट के बाहर पहरा दें रहीं थी. फिर पुरूष पुलिसकर्मी वहां आया और महिला पुलिसकर्मी को बोला कि वह यहां खड़ा है तो वो अंदर जाएं. महिला ने आरोप ने लगाया कि महिला पुलिसकर्मी के अम्दर जाते ही पुलिसकर्मी जबरदस्ती टॉयलेट के अन्दर घुस आया और महिला को जान से मारने की धमकी देने लगा. फिर महिला के साथ बलात्कार किया.

महिला कैदी ने दिल्ली आकर तिहाड़ जेल के अधिकारियों से अपनी शिकायत की. इसके बाद यह मामला दिल्ली पुलिस को रेफर कर दिया गया है. फिलहाल महिला कैदी को डीडीयू अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्टस आने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा.

महिला कैदी के खिलाफ दिल्ली के भजनपुरा और वेस्ट बंगाल में दो केस दर्ज हैं. वेस्ट बंगाल में जो मामला दर्ज है उस सिलसिले में महिला की पेशी 1 अगस्त को वहां के कोर्ट में होनी थी. इस वजह से दिल्ली के डीएपी की दो महिला और एक मेल पुलिसकर्मी ट्रेन से वेस्ट बंगाल ले गए थे.

यह भी पढ़ें-

जाकिर नगर की मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में लगी आग, 5 लोगों की मौत, 11 घायल

लोकसभा में पास हुआ ट्रांसजेंडर बिल, करेगा थर्ड जेंडर्स के अधिकारों की रक्षा