पति की दूसरी शादी से खफा थी पहली बीवी, सौतन के मासूम बेटे का गला घोंट डाला

करीब सालभर पहले उसका पति किसी काम से बिहार गया था. वापस लौटा तो 23 साल की एक महिला भी उसके साथ थी.

  • TV9.com
  • Publish Date - 10:40 am, Fri, 27 September 19
murder, murder news, latest murder news, wazirabad, wazirabad delhi, wazirabad murder, wazirabad child murder
मर्डर (प्रतीकात्मक)

पति की दूसरी शादी से खफा एक महिला ने अपनी सौतन के बेटे का गला घोंट दिया. मामला दिल्‍ली के वजीराबाद का है. महिला ने बच्‍चे की लाश कपड़ों के ढेर में छिपाई थी, मगर उसकी 6 साल की बेटी ने भेद खोल दिया. डीसीपी (नॉर्थ डिस्ट्रिक्‍ट) मोनिका भारद्वाज के मुताबिक, महिला को अरेस्‍ट कर लिया गया है.

डीसीपी ने बताया कि 30 वर्षीय महिला बिहार की रहने वाली थी. उसने करीब सात साल पहले एक मजदूर से शादी की थी. दोनों के तीन बच्‍चे हुए. करीब सालभर पहले उसका पति किसी काम से बिहार गया था. वापस लौटा तो 23 साल की एक महिला भी उसके साथ थी, जिसके बारे में उसने कहा कि वह शादी करके लाया है.

पति की अटेंशन न मिलने से भड़का गुस्‍सा

पति ने दोनों महिलाओं के लिए अलग-अलग घर का इंतजाम किया. दोनों घर वजीराबाद इलाके में ही थे. पुलिस के मुताबिक, पहली पत्‍नी को पति का दूसरी शादी करना पसंद नहीं आया. उसे यह बिल्‍कुल अच्‍छा नहीं लगा कि पति का ध्‍यान दूसरी महिला पर रहे और वो उसके बच्‍चे संभालने को नौकरानी की तरह काम करें. जब दूसरी पत्‍नी ने महीने भर पहले एक बेटे को जन्‍म दिया तो पहली का गुस्‍सा और बढ़ गया.

13 सितंबर की रात को पहली पत्‍नी ने दूसरी के घर में चुपके से घुसकर उसका बच्‍चा चुरा लिया. डीसीपी ने बताया कि महिला ने एक कपड़े से बच्‍चे का दम घोंटकर उसकी जान ले ली. फिर लाश को घर ले आई और कपड़ों के ढेर में छिपा दिया.

जब लापता बच्‍चे की तलाश शुरू हुई तो संदिग्‍ध महिला की बेटी ने अपने पिता को बताया कि बच्‍चा आखिरी बार उसने अपनी मां के पास देखा था.

पुलिस को महिला से बच्‍चे का पता लगाने में थोड़ा वक्‍त लगा. आखिरकार उसने कबूला कि उसने बच्‍चे को मार दिया है. पुलिस ने लाश बरामद की और महिला को अरेस्‍ट कर लिया.

ये भी पढ़ें

दो साल में 30 लोगों ने बार-बार नोंचा, फिर भी 12 साल की बच्‍ची ने दीवार पर लिखा- सॉरी अम्‍मा!

चलती कार में 9 लोगों ने किया महिला से गैंगरेप, आधी रात को सड़क पर फेंका