पांच साल के बच्चे ने सुलझाई कत्ल की गुत्थी, मां के हत्यारे को पहुंचाया सलाखों के पीछे

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, 24 तारीख को उन्हें जानकारी मिली थी कि डाबड़ी थाना इलाके के अंदर आने वाले मधु विहार में एक महिला घायल अवस्था में अपने घर में पड़ी हुई है.

भानु प्रताप

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डाबड़ी थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में भानु प्रताप नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, 24 तारीख को उन्हें जानकारी मिली थी कि डाबड़ी थाना इलाके के अंदर आने वाले मधु विहार में एक महिला घायल अवस्था में अपने घर में पड़ी हुई है.

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की, तो महिला की पहचान सोनी देवी के रूप में हुई, जिसके सिर और हाथ पर चोट के निशान थे. वहीं दूसरी ओर उसका पति अलग कमरे में घायल पड़ा हुआ था और उसके भी सिर, हाथ और गले पर इंजरी के निशान थे. घर में खून फैला हुआ था. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

दिल्ली: शांग्री ला होटल में महिला के साथ गैंगरेप, पुलिस ने 2 आरोपियों को आंध्र प्रदेश से किया गिरफ्तार

पुलिस के सामने दंपत्ति का एक पांच साल बच्चा था, जो कि इस वारदात का चश्मदीद था. पुलिस ने जब बच्चे से इस वारदात के बारे में जानने की कोशिश की तो उसने बताया कि उसके पिता ने ही बेसबॉल के बेट और चाकू से उसकी मां को मारा है और फिर खुद को भी चाकू से घायल कर लिया.

अवैध संबंध के शक में कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी भानु के ठीक हो जाने के बाद उसे पूछताछ की, जिसमें भानु ने हत्या की बात को कबूल लिया. उसने बताया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है, जिसके चलते उसने इस हत्या को अंजाम दिया. आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली: आनंद पर्वत में खाने की लड़ाई में जान लेने की कोशिश, पुलिस की गिरफ्त में हमलावर

Related Posts