ऑनलाइन मंगाया खाना, खाते से उड़े 91 हजार रुपये, कैश बैक के नाम पर ऐसे लगाई चपत

एक इंजीनियरिंग के छात्र ने ने जोमैटो ऐप (Zomato) से खाना ऑर्डर कर 142 रुपये पेटीएम से चुका दिए. एक घंटा का वक्त निकल जाने के बाद भी सिध्दार्थ के पास खाना नहीं पहुंचा.

दिल्ली (Delhi) में एक छात्र को ऑनलाइन खाना मंगाना महंगा पड़ गया. दिल्ली से सटे गाजियाबाद Ghaziabad में रहने वाले सिध्दार्थ बंसल ने रविवार को ऑनलाइन फूड ऑर्डर किया. सिध्दार्थ ने जोमैटो ऐप (Zomato) से खाना ऑर्डर कर 142 रुपये पेटीएम से चुका दिए.

एक घंटा का वक्त निकल जाने के बाद भी सिध्दार्थ के पास खाना नहीं पहुंचा. उसने इसकी जानकारी एप्स से मांगी. वहां से जानकारी मिली कि खाना डिलीवर किया गया था लेकिन उनकी तरफ से ऑर्डर कैंसिल कर दिया गया है.

सिध्दार्थ ने अपने पैसे रिफंड करने को कहा. उसने कस्टमर केयर को कॉल किया लेकिन कॉल नहीं लगा. इसी दौरान उसके पास एक कॉल आया और उन्होंने बताया कि वह एप के कस्टमर केयर से बोल रहे हैं और उनको पैसा वापसी करना है.

उसने सिध्दार्थ से ऑनलाइन ट्रांजेक्शन की जानकारी ले ली. इसके बाद लगातार उसके खाते से 5 ट्रांजेक्शन हुए और 91 हजार 300 रुपये निकल गए. सिध्दार्थ इस मामले की शिकायत लिंकरोड थाने में दर्ज कराई है. पुलिस (UP Police) का कहना है कि सर्विलांस टीम के साथ इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: शादी में टिकटॉक वीडियो बनाने से रोका तो गोलीबारी तक पहुंचा अंजाम, चार घायल

झारखंड: महिला पका रही थी मांस, खुशबू सूंघकर आए बाघ ने बनाया निशाना, मौत