फिल्‍म एक्‍ट्रेस के शौहर ने स्‍टांप पर भिजवाया तलाक़नामा, लिखा- दो और भ‍िजवा दूंगा

पूर्व एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍होंने मुदस्सिर से लव मैरिज के बाद एक्टिंग छोड़ दी थी. शादी से पहले लाखों रुपये भी लिए थे.
Alina Shaikh, फिल्‍म एक्‍ट्रेस के शौहर ने स्‍टांप पर भिजवाया तलाक़नामा, लिखा- दो और भ‍िजवा दूंगा

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्‍मों की पूर्व अभिनेत्री अलीना शेख को उनके पति ने डाक के जरिए तलाक़नामा भेजा है. उन्‍होंने पुलिस में अपने पति मुदस्सिर बेग (34) के लापता होने की शर्त दर्ज कराई थी. पति जब मिला तो वह थाने पहुंचा और उसने 100 रुपये के स्‍टांप पेपर पर तलाक़नामा भ‍िजवा दिया.

अलीना ने इसे ‘एकतरफा’ बताते हुए तलाक़नामे को मानने से इनकार कर दिया है. अलीना का आरोप है कि उसकी शादी झांसे में हुई. मुदस्सिर ने शादी से पहले लाखों रुपये भी लिए थे. उसने साथ रखने का वादा किया और फिर छोड़ दिया.

अलीना के मुताबिक, मुदस्सिर ने 17 जुलाई को उन्‍हें 100 रुपये का स्‍टांप पेपर भिजवाया था. इसमें लिखा था कि ‘मैं तंग आ चुका हूं. अपना रिश्‍ता यहीं खत्‍म करता हूं. तुम भी आगे की जिंदगी अपने तरीके से जी सकती हो. यह पहला तलाक है, दो और भेज दूंगा.’

Alina Shaikh, फिल्‍म एक्‍ट्रेस के शौहर ने स्‍टांप पर भिजवाया तलाक़नामा, लिखा- दो और भ‍िजवा दूंगा

पूर्व एक्‍ट्रेस ने कहा कि उन्‍होंने मुदस्सिर से लव मैरिज के बाद एक्टिंग छोड़ दी थी. उन्‍होंने कहा कि हमारा दो महीने का बच्‍चा है और वे अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं. मामले पर चंदन नगर थाने के प्रभारी ने कहा कि मुदस्सिर बेग का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

‘औकात में रहो, दो-टके के फिल्‍ममेकर बहुत देखे हैं’, अनुराग कश्‍यप ने कहा ‘झूठा’ तो भड़की राइटर

उर्वशी रौतेला और हार्दिक पंड्या के बीच अफेयर की बात पर एक्‍ट्रेस ने क्‍यों जोड़े हाथ, पढ़ें

Related Posts