जुआरी पति ने पत्नी पर खेला दांव, हारने पर दोस्तों ने किया गैंगरेप

अपमान से आहत महिला अपने मायके चली गई लेकिन पति उसे वापस ले आया और दोस्तों ने दोबारा उसका रेप किया.

लखनऊ: शराब और जुए की लत आदमी से कुछ भी करवा सकती है. उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है. जुआरी पति ने शराब के नशे अपनी पत्नी को जुए के दांव पर लगा दिया. हार जाने के बाद उसके दोस्तों ने महिला से गैंगरेप किया.

इस घटना पर एसीजेएम पंचम ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया है. जिसके बाद जफराबाद थाने में FIR दर्ज कर गुरुवार को कोर्ट में कॉपी दाखिल की गई.

महिला ने बताया कि उसकी शादी शाहगंज में हुई थी. उसका पति शराब और जुए का आदी है. महिला का आरोप है कि जब वो ससुराल में थी, तब पति का दोस्त अरुण और रिश्तेदार अनिल घर आते थे. वो घर में ही शराब पीते और जुआ खेलते थे.

एक दिन जब पति के पास रुपये खत्म हो गए तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया. इसके बाद अरुण और अनिल ने महिला के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद वो मायके चली आई.

दिसंबर 2018 को पत्नी के मायके आकर पति ने उससे माफी मांगी. उसने वादा किया कि आगे से ऐसी गलती नहीं होगी. पत्नी ने पति की बात मान ली और पति के साथ गाड़ी में बैठ कर ससुराल के लिए निकल गई.
इसी बीच में पति ने रास्ते पर गाड़ी रोक दी. जिसके बाद अरुण और अनिल गाड़ी में आकर बैठ गए. उन दोनों ने दोबारा महिला के साथ गैंगरेप किया.

ये भी पढ़ें- कैसे राक्षस हैं… झारखंड में 3 साल की बच्ची से बर्बरता पर फूटा अनुष्का का गुस्सा