बांदा में युवती से हैवानियत : रेप से प्रेग्‍नेंट हुई तो मुंह में रॉड डालकर खिलाई दवा, फिर छत से फेंक दिया

इस घटना में युवती को काफी गंभीर चोट आई हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
Uttar Pradesh Girl Raped, बांदा में युवती से हैवानियत : रेप से प्रेग्‍नेंट हुई तो मुंह में रॉड डालकर खिलाई दवा, फिर छत से फेंक दिया

उत्तर प्रदेश के बांदा में शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जब लगातार हो रहे यौन शोषण से युवती गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात कराने के लिए उसके मुंह में लोहे की रॉड डालकर दवा खिला दी गई. युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे छत से नीचे फेंक दिया.

इस घटना में युवती को काफी गंभीर चोट आई हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक कालू कुंआ निवासी अजय नामक युवक अपनी भाभी की बहन को बहला फुसला कर पिछले दो साल से बंधक बनाकर उसका रेप कर रहा था. जब लड़की गर्भवती हो गई तो आरोपी युवती पर गर्भपात कराने का दवाब बनाने लगा.

युवती ने मना किया तो आरोपी ने पीड़िता के मुंह में लोहे की रॉड फंसा कर उसे जबरन गर्भ गिराने वाली दवा खिला दी. इसके बाद भी जब लड़की ने विरोध किया तो आरोपी ने युवती को छत से फेंक दिया, जिससे उसकी कमर टूट गई और वह विकलांग हो गई.

घटना के बाद पीड़ित युवती ने बांदा के पुलिस अधीक्षक के सामने न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दे दिए.

 

ये भी पढ़ें-   WhatsApp ग्रुप पर दोस्‍तों ने किया ब्‍लॉक, 18 साल के लड़के ने दे दी जान

CNG भरवाने के बाद 5 रुपये वापस मांगे तो पीट-पीटकर कर दी हत्या

Related Posts