माली ने 65 साल की आर्टिस्ट शिरीन मोदी को मौत के घाट उतारा, भागने में गिरा और खुद भी मर गया

पड़ोसियों के बयानों के मुताबिक, शिरीन और उसके माली के बीच लगातार मनमुटाव और बहस चलती रहती थी.
Shireen Mody, माली ने 65 साल की आर्टिस्ट शिरीन मोदी को मौत के घाट उतारा, भागने में गिरा और खुद भी मर गया

गोवा की रहने वाली 65 वर्षीय कलाकार शिरीन मोदी और उनका माली रविवार को मृत पाए गए. इस घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है. पुलिस के अनुसार, माली ने शिरीन मोदी को मारा और उसके बाद जब वह घटनास्थल से भागने की कोशिश कर रहा था तो वह गिर गया, जिसके चलते आई चोटों के कारण वर खुद भी मर गया.

मुंबई की रहने वाली मोदी उत्तर गोवा जिले के अरपोरा गांव में एक आर्ट स्टूडियो चलाती थीं. उनके माली ने रविवार दोपहर को इस घटना को अंजाम दिया.

अंजुना थाना प्रभारी नवलेश देसाई ने कहा, “असम के रहने वाले शिरीन के माली प्रफुल्ला ने उनकी हत्या की. घर के स्टोररूम में भारी हथियार से शिरीन पर वार करने के बाद आरोपी ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वह गिर गया और बाद में आई चोटों के कारण उसकी भी मौत हो गई.”

घायल अवस्था में शिरीन को गोवा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वहीं प्रफुल्ल को स्थानीय जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे भी मृत घोषित कर दिया गया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसके बाद देसाई ने कहा कि पड़ोसियों के बयानों के मुताबिक, शिरीन और उसके माली के बीच लगातार मनमुटाव और बहस चलती रहती थी. अधिकारी ने यह भी कहा कि शिरीन के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में माली क्राइम सीन से भागता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

ये भी पढ़ें-   अनन्या की ड्रेस पर कमेंट कर बुरे फंसे संजय कपूर, खूब हो रहे ट्रोल

Photos: जया बच्चन संग दुर्गा पंडाल पहुंचे अमिताभ, बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ यूं मनाई दुर्गा पूजा

Related Posts