जब दुल्हन के हाथ में बंदूक थमाकर दूल्हा ने की ठांय-ठांय

आर्मी मैन दूल्हेराजा राजेश अपने कमर से पिस्टल निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया से भी फायरिंग करवा रहे हैं.
groom Bride firing on stage, जब दुल्हन के हाथ में बंदूक थमाकर दूल्हा ने की ठांय-ठांय

पटना: सुशासन बाबू नीतीश कुमार के राज में हर रोज़ बिहार में क़ानून व्यवस्था को तार तार किया जा रहा है. ताज़ा मामला रोहतास ज़िले के राजपुर थाना अंतर्गत दयालगंज गांव का है. जहां वरमाला कार्यक्रम के दौरान दूल्हे ने तो खुलेआम फ़ायरिंग की ही, अपनी दुल्हन से भी जबरन फ़ायरिंग करवाई. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियों में दूल्हा अपनी दुल्हन के हाथ में बंदूक पकड़ाकर ताबड़तोड़ फायरिंग करवा रहा है. जबकि वहां मौजूद अन्य लोग इस घटना को अपने मोबाइल में कैद करने में व्यस्त हैं. उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की दूल्हा खुलेआम क़ानून की धज्जियां उड़ा रहा है.

दूल्हा राजेश कुमार भोजपुर के तरारी बिहटा के सदनपुर गांव का रहने वाला है, जो सेना में कर्नल पद पर कार्यरत है. शुक्रवार रात तरारी के सदनपुर से राजपुर के दयालगंज में बारात आई थी. इसी शादी सामारोह में आर्मी मैन दूल्हेराजा राजेश अपने कमर से पिस्टल निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. साथ ही अपनी नई-नवेली दुल्हनिया से भी फायरिंग करवा रहे हैं. हालांकि पुलिस को इस फायरिंग की कोई सूचना नहीं है.

Related Posts