15 साल की लड़की से कट्टे की नोक पर गैंगरेप, बाद में जिनसे मदद मांगी उन दरिंदों ने भी नोचा

पीड़‍िता ने पहले तो अपने मां-बाप को वारदात के बारे में नहीं बताया. बाद में मां के बार-बार पूछने पर उसने पूरी आपबीती सुना दी.

नई दिल्‍ली: हरियाणा के पुन्‍हाना में एक 15 वर्षीय किशोरी से दो बार गैंगरेप की खौफनाक वारदात सामने आई है. पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पीड़‍ित लड़की का मेडिकल कराया गया है और नूह कोर्ट में CrPC की धारा 164 के तहत पीड़‍िता का बयान दर्ज कराया गया है.

पुन्‍हाना थाना प्रभारी कृष्‍ण कुमार ने कहा है कि लड़की ने अपने मां-बाप को पूरी बात बताई. एक संदिग्‍ध लड़की का जानने वाला था, 30 जुलाई को उसने उसे किडनैप किया और सुनसान जगह ले गया. पुलिस के मुताबिक, लड़की ने अपने बयान में कहा है कि “परिचित ने अपने दो दोस्‍तों को बुलाया. इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया और देसी कट्टा दिखाकर धमकाया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो ठीक नहीं होगा.”

पीड़‍िता ने पुलिस से कहा कि “बाद में, घटनास्‍थल पर और भीड़ जुटी तो उसने एक कार में गुजर रहे दो लोगों से उसे घर छोड़ देने को कहा. मगर उन्‍होंने भी उसके साथ बलात्‍कार किया और गांव के बाहरी इलाके में छोड़ गए.”

लड़की के पिता ने कहा कि उसे अपनी बेटी 31 जुलाई को पुराने घर के पास मिली थी और सदमे में थी. उसने घटना के बारे में अपने मां-बाप को नहीं बताया. बाद में जब मां ने जोर डाला तो उसने पूरी दास्‍तां सुना दी.

पुलिस के मुताबिक, यह मामला महिला पुलिस थाने को ट्रांसफर कर दिया गया है. संदिग्‍धों की तलाश में दब‍िश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें

तिहाड़ जेल की महिला कैदी से चलती ट्रेन में रेप, DAP जवान पर लगा आरोप

क्‍लास में टीचर्स ने दिया रेप का डेमो, गांववालों ने पकड़कर धुन डाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *