हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री की पत्नी का 2.50 लाख रुपए कैश से भरा बैग चोरी

ड्राइवर ने बताया कि उससे किसी ने कहा कि बोनट के पास 10-10 के नोट पड़े हैं.

 सांकेतिक तस्वीर

चंडीगढ़: हिमाचल प्रदेश के खेलमंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी रजनी ठाकुर का ढाई लाख रुपए कैश और गहनों से भरा बैग चोरी हो गया. चंडीगढ़, सेक्टर 8 मार्केट में ये घटना उस समय घटी जब उनका ड्राइवर कार में बैठा था. सेक्टर 3 थाना की पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. ड्राइवर से भी पूछताछ की गई है.

पुलिस को जानकारी मिली कि सेक्टर 8 के हेडमास्टर सैलून के पास पार्किंग में खड़ी एक कार से रुपयों और गहनों से भरा बैग चोरी हो गया है. सेक्टर 3 थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की. पुलिस ने पाया कि शिकायत कर्ता मनाली के गांव सिमसा निवासी हिमाचल के खेलमंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी रजनी ठाकुर हैं. वे किसी काम से चंडीगढ़ आई हुई थी और सेक्टर 27 स्थित हिमाचल भवन में रुकी हुई थी.

रजनी ठाकुर दोपहर में सेक्टर 8 स्थित हेडमास्टर सैलून कार से आईं और तकरीबन चार घंटे बाद वापस हिमाचल भवन पहुंची. वहां देखा कि उनका बैग गाड़ी में नहीं है. बैग में ढाई लाख रुपए कैश, कुछ कागजात और एक नेकलेस था. ड्राइवर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो कार में बैठा था तभी किसी ने उसे बताया कि बोनट के पास 10-10 के नोट गिरे पड़े हैं. उसने उतरकर नोट उठाए और पलटकर देखा तो गाड़ी से बैग और वो युवक दोनों गायब हैं.

पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और इलाके के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है. नोट गिरने या कार से तेल लीकेज का झांसा देकर बैग चुराने की कई घटनाएं चंडीगढ़ के अलग-अलग इलाकों में हो चुकी हैं लेकिन पुलिस अभी तक इस गिरोह को पकड़ने में नाकाम रही है.

ये भी पढ़ें:

आरोप: ‘राम-राम’ नहीं बोला तो अलवर में कपल से बदसलूकी, महिला से छेड़छाड़
लिव-इन पार्टनर ने ही करवाई थी रागिनी गायिका सुषमा की हत्या, 2 शार्प शूटर समेत 6 गिरफ्तार

Related Posts