पत्नी को जुए में हारा पति, फिर दोस्तों के साथ फिजिकल रिलेशन का बनाया दबाव

महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

आए दिन देश में महिलाओं के प्रति हिंसा के मामले सामने आते रहते हैं. महिलाएं अगर बाहर सुरक्षित नहीं हैं तो वे घर में भी खुद को सुरक्षित महससू नहीं करती.

इसका उदाहरण है नोएडा की एक घटना, जहां पर एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि पहले तो उसके पति ने उसे शराब के नशे में जुए में दांव पर लगाया. जब वह अपनी पत्नी को जुए में हार गया तो उसने उस पर अपने दोस्तों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाया.

महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला नोएडा सेक्टर 31 स्थित निठारी गांव में रहती है.

महिला की शिकायत के अनुसार, सोमवार को उसका पति अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था. जुआ खेलते समय उसके सारे पैसे खत्म हो गए तो उसने महिला को दांव पर लगा दिया, लेकिन वह जुए में बाजी हार गया, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी पर दोस्तों के साथ संबंध बनाने का दबाव बनाया.

इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसके पति ने अपने दोस्तों को घर बुलाकर महिला को अश्लील वीडियो भी दिखाई थी. इससे हताश महिला ने सेक्टर 20 में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करा दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें-   शौच करने गए 2 नाबालिगों की सिरफिरों ने लाठी मारकर की हत्या, कमलनाथ ने जांच के दिए निर्देश

ब्रिटेन की विपक्षी लेबर पार्टी ने कश्मीर पर अंतरराष्ट्रीय हस्तक्षेप की रखी मांग, भारत ने की कड़ी आलोचना