महोबा: अवैध संबंध का शक था, सोते समय पति चबा गया पत्‍नी की नाक

एसपी ने कहा कि इस दौरान कालीचरण ने महिला को बचाने गए अपने भाई और बहनोई को भी हमला कर घायल कर दिया. महिला के बेटे की हत्या और उस हुए इस हमले की जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा गांव में पत्नी के किसी व्यक्ति से कथित रूप से अवैध संबंध के शक में एक शख्स ने सोते समय अपनी पत्नी की नाक चबा डाली है. महिला को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि गुरुवार की रात करहरा गांव में सोते समय कालीचरण नामक व्यक्ति ने किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंधों के शक में सोते समय अपनी पत्नी गीता (36) की नाक दांत से चबा डाली है. गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने कहा कि हालांकि घायल महिला का आरोप है कि उसके पति ने कुछ दिन पूर्व 15 वर्षीय बड़े बेटे की हत्या करवाकर शव झाड़ियों में फेंकवा दिया था, इसी को लेकर अकसर विवाद होता रहा है और गुरुवार की शाम भी विवाद के बाद रात में सोते समय यह घटना हुई है.

एसपी ने कहा कि इस दौरान कालीचरण ने महिला को बचाने गए अपने भाई और बहनोई को भी हमला कर घायल कर दिया है. उन्होंने कहा कि महिला के बेटे की हत्या और उस हुए इस हमले की जांच की जा रही है. जांच के बाद तथ्यों के आधार पर कालीचरण के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ेंः

मां की हत्या के लिए दी सुपारी, बाद में किलर को दी दर्दनाक मौत

सिर में 3 और गर्दन में एक गोली लगी, फिर भी 28 किलोमीटर कार चलाकर अस्पताल पहुंची महिला

Related Posts