टीवी एक्‍ट्रेस को नैनीताल लेकर गया पति, दोस्‍त के साथ मिल गला घोंटा फिर जला दी लाश

अनीता की हत्या करने के बाद कुलदीप अपने घर लौट गया जबकि रवींद्र दिल्ली आ गया. पुलिस को जब अनीता का जला हुआ शव मिला तो उन्होंने उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले.
Punjabi TV Actress Anita Singh Murder, टीवी एक्‍ट्रेस को नैनीताल लेकर गया पति, दोस्‍त के साथ मिल गला घोंटा फिर जला दी लाश

पंजाब की टीवी एक्ट्रेस की हत्या और फिर उसके शव को जलाने के आरोप में पुलिस ने उसके पति और दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम उत्तराखंड के नैनीताल में दिया.

इसकी जानकारी बुधवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई. उन्होंने बताया कि आरोपी पति को शक था कि उसकी 29 वर्षीय पत्नी के किसी अन्य के साथ अवैध संबंध हैं. टीवी एक्ट्रेस की पहचान अनीता सिंह के रूप में हुई है. अनीता का जला हुआ शव नैनीताल के कालाढुंगी इलाके में मिला था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनीता के पति रवींद्र पाल सिंह और उसके दोस्त कुलदीप को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. रवींद्र सिंह और अनीता पंजाब के फिरोजपुर के रहने वाले हैं. 30 जनवरी को दोनों फिरोजपुर से नैनीताल के लिए निकले थे.

रिपोर्ट के अनुसार, रवींद्र ने अनीता से कहा था कि उसका दोस्त कुलदीप उसे मुंबई में काम दिलाने में मदद करेगा. इसके बाद दोनों ने कुलदीप से मुलाकात की, जहां पर अनीता को नशीला पदार्थ मिलाकर चाय पिलाई गई. जब अनीता बेहोश हो गई, तो रवींद्र और कुलदीप ने रस्सी से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद घटनास्थल से भागने से पहले उन्होंने अनीता के शव को जला दिया.

अनीता की हत्या करने के बाद कुलदीप अपने घर लौट गया जबकि रवींद्र दिल्ली आ गया. रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस को जब अनीता का जला हुआ शव मिला तो उन्होंने उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले.

पुलिस ने अपनी जांच तेजी से आगे बढाई और एक के बाद एक उन्हें कई अहम सबूत मिले, जिसके बाद वो कुलदीप तक पहुंचे. कुलदीप के जरिए पुलिस रवींद्र तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया.

 

ये भी पढ़ें-   पद्म श्री विवाद पर अदनान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी की नापसंदगी से दिक्कत नहीं

Related Posts