सास को अगवा कर शख्स ने किया दुष्कर्म, बोला- अगर शिकायत की तो बेटी को दे दूंगा तलाक

आरोपी कांडीकल का रहने वाला है. एक साल पहले आरोपी की शादी पीड़िता की बेटी से हुई थी.

हैदराबाद: तेलंगाना में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक शख्स पर अपनी सास के साथ रेप करने का आरोप लगा है. इतना ही नहीं व्यक्ति पर आरोप है कि उसने पीड़िता को धमकी दी थी कि अगर वह इस मामले के बारे में किसी से शिकायत करती है तो वह महिला की बेटी यानि की अपनी पत्नी को तलाक दे देगा.

यह मामला हैदराबाद के बालापुर का है. पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत के आधार पर 27 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामले की जानकारी देते हुए चंद्रयानगुट्टा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 31 जुलाई की है.

आरोपी कांडीकल का रहने वाला है. एक साल पहले आरोपी की शादी पीड़िता की बेटी से हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात आरोपी जबरन महिला को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां पर उसने महिला के साथ रेप किया. इसके बाद आरोपी ने उसे घर छोड़ा और धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वह उसकी बेटी को तलाक दे देगा.

महिला आरोपी की धमकी से डरी नहीं और उसने पुलिस थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 506 के तहत केस दर्ज हिरासत में ले लिया है. वहीं पीड़िया का मेडिकल कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है. 

 

ये भी पढ़ें-    J&K LIVE: अमरनाथ के बाद किश्‍तवाड़ में देवी दुर्गा की माछिल यात्रा भी रद्द

गुजरात: टेक्स्ट बुक में बदला गया अंबेडकर का स्लोगन, संगठन ने जताई नाराजगी