Hyderabad: 31 साल की महिला इंजीनियर ने किया सुसाइड, पति का टॉर्चर CCTV में कैद

लावण्या (Lavanya Lahari) की मौत के बाद उनके परिजनों ने एक दिलदहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज रिलीज किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वेंकटेश्वर, लावण्या के साथ बहुत ही बुरी तरह से मारपीट कर रहा है.
Hyderabad engineer commits suicide, Hyderabad: 31 साल की महिला इंजीनियर ने किया सुसाइड, पति का टॉर्चर CCTV में कैद

हैदराबाद (Hyderabad) में 31 साल की महिला ने पति की कथित प्रताड़नाओं से तंग आकर खुदकुशी कर ली है. यह मामला शमशाबाद (Shamshabad) के आउटस्कर्ट रल्लागुआ का है. महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती थी. वह अपने पति द्वारा शारीरिक रूप से प्रताड़ित किए जाने से काफी परेशान थी, जिसके कारण उसने खुद की जान ले ली. महिला की पहचान लावण्या लहरी के रूप में हुई है.

लावण्या का पति वेकटेश्वर राव पेशे से पायलट है. दोनों की आठ साल पहले शादी हुई थी. लावण्या घरेलू हिंसा का शिकार थी. खुद को मारने से पहले लावण्या ने पति द्वारा प्रताड़ित किए जाने की पूरी कहानी एक वीडियो के जरिए बताई. लावण्या ने अपने आखिरी वीडियो में बच्चा न होने पर पति और ससुरालवालों पर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

लावण्या की मौत के बाद उनके परिजनों ने एक दिलदहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज रिलीज किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि वेंकटेश्वर, लावण्या के साथ बहुत ही बुरी तरह से मारपीट कर रहा है. हैरान करने वाले वीडियो में देख सकते है कि लावण्या और उनका पति वेंकटेश्वर लिविंग रूम में हैं. वेकटेश्वर, लावण्या को बार-बार बुरी तरह से पीट रहा है.

इस दौरान उनका कुत्ता भी बीच में दखल देता हुआ नजर आ रहा है. वेंकटेश्वर ने लावण्या को इतना पीटा कि वो ठीक से चल तक नहीं पा रही है. लावण्या ने अपना पेट पकड़ा हुआ है और वो काफी दर्द में दिखाई दे रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts