Hyderabad encounter: गुलाब के फूलों से हुआ पुलिस का स्वागत, पीड़िता के पड़ोसियों ने बांधी राखी

लोग हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. मायावती ने यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेने को कहा है.

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया. इसके बाद से पूरे देश से जश्न मनाने के वीडियो आ रहे हैं. लोग हैदराबाद पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे. एनकाउंटर वाली जगह पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच चुके हैं और वहां काफी भीड़ लगी हुई है. लोगों ने डीसीपी जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

इसके अलावा मुठभेड़ वाली जगह पर लोगों ने फूल बरसाए हैं. गुलाब की पंखुड़ियां बिखेरकर लोगों ने पुलिस का स्वागत किया है.

इतना ही नहीं, मुठभेड़ वाली जगह पर मौजूद पुलिस कर्मियों को लोगों ने कंधे पर उठा लिया और जश्न मनाते हुए नारेबाजी करने लगे.

एनकाउंटर के बाद बहुत से लोग पुलिस के समर्थन में उतर आए हैं. दरिंदगी का शिकार हुई हैदराबाद की वेटनरी डॉक्टर के पड़ोसियों ने पुलिस कर्मियों को राखी बांधी और उन्हें शाबाशी दी.

राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस एनकाउंटर पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा ‘देर आए..दुरुस्त आए..बहुत देर आए.’ उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं लेकिन राज्य सरकार सो रही है. यहां और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को मेहमान माना जाता है. यूपी में जंगल राज है.

निर्भया की मां ने भी इस एनकाउंटर पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि मैं इस कार्रवाई से बेहद खुश हूं. पुलिस वालों पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. हैदराबाद केस की पीड़िता के पिता ने कहा कि बेटी की मौत को 10 दिन हो गए हैं. मैं पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं. मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी.