शराब के नशे में मां ने 45 हजार रुपये में बेच दिया दो महीने का बच्चा, महिला समेत 6 पर केस दर्ज

पुलिस (Habeebnagar Police Station) ने शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटे बाद मामले को सुलझा दिया. बच्चे को वापस जोया और अब्दुल को दे दिया गया है.
drunk mother sold two month old son, शराब के नशे में मां ने 45 हजार रुपये में बेच दिया दो महीने का बच्चा, महिला समेत 6 पर केस दर्ज

हैदराबाद (Hyderabad) से एक बहुत ही शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक महिला पर अपने दो महीने के बेटे को महज 45 हजार रुपये में बेच देने का आरोप लगा है. यह मामला हैदराबाद के हबीबनगर पुलिस स्टेशन (Habeebnagar Police Station) इलाके का है. महिला पर आरोप है कि उसने शराब के नशे में अपने दो महीने के बेटे को बेच दिया. इसकी जानकारी पुलिस को महिला के पति द्वारा दी गई थी.

2 महीने के बेटे को 45 हजार रुपये में बेचा

महिला का नाम शेख जोया है. शेख जोया के पति अब्दुल मजीद ने मंगलवार दोपहर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी ने उनके 2 महीने के बेटे को 45 हजार रुपये में बेच दिया है. हबीबनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस मामले पर बात करते हुए गोशामहल इलाके के एसीपी, नरेंदर रेड्डी ने कहा कि अब्दुल मजीद की पत्नी जोया खान ने एक मीडियेटर के सहायता से सुभानपुरा के रहने वाले शेख मोहम्मद के जरिए तबस्सुम नामक महिला को 45 हजार रुपये में अपने बेटे को बेचा है. इसके बाद शेख मोहम्मद और तबस्सुम, शिराज बेगम नामक महिला से मिले. शिराज दोनों को अपनी छोटी बहन शमीम बेगम के पास ले गई, जिसकी बेटी आएशा बेगम को कोई बच्चा नहीं है. आएशा बेगम ने 45 हजार रुपये लेकर जोया का बच्चा खरीदा लिया.

पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के कुछ ही घंटे बाद मामले को सुलझा दिया. बच्चे को उनसे लेकर वापस जोया और अब्दुल को दे दिया गया है. इस मामले में 6 लोगों को आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया गया, जिसमें प्रमुख आरोपी ज़ोया खान और दूसरा आरोपी आएशा बेगम को बनाया गया. सभी को कोर्ट में पेश किया गया.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts