हैदराबाद: हेमंत कुमार हॉरर किलिंग मामले में 14 गिरफ्तार, 4 और आरोपियों की तलाश जारी

हेमंत कुमार हॉरर किलिंग मामले में साइबराबाद पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. माधापुर पुलिस प्रभारी डीसीपी वेंकटेश्वरलू ने कहा कि अभी तक इस मामले में 4 आरोपी (Four Accused) फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 8:27 am, Sat, 26 September 20

हैदराबाद (Hydrabad) के चंदानगर के हेमंत कुमार हॉरर किलिंग मामले में साइबराबाद पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. माधापुर इलाके के पुलिस प्रभारी डीसीपी वेंकटेश्वरलू ने शुक्रवार को मीडिया को यह जानकारी दी. डीसीपी ने कहा कि अभी तक इस मामले में 4 आरोपी (Four Accused) फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए 14 आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए कोंडापुर अस्पताल में भेजा गया था, जिनमें एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है.

डीसीपी (DCP) वेंकटेश्वरलू ने बताया कि हेमंत हत्याकांड में अवंती रेड्डी का मामा युगंधर रेड्डी मुख्य आरोपी है, उसने खुद हेमंत की हत्या की बात कुबूल की है. पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने कहा कि हेमंत के माता-पिता के फोनकॉल के बाद उन्होंने हेमंत को खोजने की हर संभव कोशिश की थी, लेकिन उन्हें हेमंत कहीं नहीं मिला.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: लव और इंटरकास्ट मैरिज पर तालिबानी फरमान सुनाने वाली खाप पंचायत का दिल पिघल गया

हेमंत-अवंती को मिली परिवार के खिलाफ शादी करने की सजा

दरअसल चार साल तक चले प्रेस प्रसंग (Love Affair) के बाद हेमंत और अवंती रेड्डी ने इस साल 11 जून को कुतुबुल्लापुर सब-रजिस्ट्रार ऑफस में शादी कर ली थी. पुलिस ने दोनों को समझाकर हेमंत के माता-पिता के साथ घर भेज दिया. हेमंत और अवंती गच्छीबौली इलाके के टीएनजीओ( TNOG) कॉलोनी में रह रहे थे. गुरुवार को अवंती के परिवार के सदस्य बातचीत के बहाने उसके घर पहुंचे, और दोनों को कार में बिठाकर चंदानगर ले जाने लगे.

हेमंत और अवंती को शक हुआ, और दोनों ने जाने से इनकार कर दिया. इस दौरान अवंती का मामा युगंधर रेड्डी हेमंत को दूसरी कार में बिठाकर ले गया. हालांकि हेमंत ने अपने माता-पिता को फोन पर पहले ही  इस बात की जानकारी दे दी थी. जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस (Police) को पूरी घटना बताई, और चंदानगर और गच्छीबौली पुलिस हरकत में आ गई.

लड़की के मामा युगंधर रेड्डी ने की हेमंत की हत्या

पुलिस (Police) ने हेमंत का पता लगाने के की बहुत कोशिश की, लेकिन हेमंत का कुछ पता नहीं चल सका, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में  गोपनपल्ली में नौ लोगों को हिरासत में लिया. अवंती के मामा युगंधर रेड्डी ने पुलिस के सामने हेमंत की हत्या करने और उसके शव को संगारेड्डी में फेंकने की बात कुबूल कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें- Bihar: प्रेम प्रसंग में 2 युवकों की हत्या, प्रेमिका और उसकी बहन हिरासत में

इसके साथ ही पुलिस ने हेमंत की हत्या में इस्तेमाल की गई तीन कारों को भी जब्त कर लिया. आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए ब्रीज़ा, आई 20, स्विफ्ट कारों का इस्तेमाल किया था. इस घटना से यह बात साफ है कि अवंती के परिवार ने पहले से योजना बनाकर हेमंत की हत्या की है.