रिफाइंड तेल के डिब्बों में अवैध हथियारों की तस्करी, 20 पिस्टल, 50 जिंदा कारतूस और 40 मैगजीन बरामद

आरोपी साल 2010 से अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त है और इससे पहले भी कई बार Delhi-NCR और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हथियारों की सप्लाई कर चुका है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:38 pm, Fri, 21 August 20

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारो के एक बड़े सप्लायर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 20 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल 40 मैगजीन और 50 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. इस हथियार तस्कर ने यह सभी पिस्टल रिफाइंड ऑयल के टीन में छिपा रखे थे. गिरफ्तार हथियार तस्कर दरअसल मध्य प्रदेश से अवैध हथियारों की खेप दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई करता था.

UP के आगरा में MD कर रही महिला की बेरहमी से हत्या, आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को खुफिया सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि हथियारों का एक तस्कर अवैध हथियारों का एक बड़ा कंसाइनमेंट लेकर रिंग रोड पर सराय काले खां बस अड्डे के पास आने वाला है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एसीपी अतर सिंह के नेतृत्व में जिसमे इंस्पेक्टर शिवकुमार और कर्मवीर सिंह को शामिल कर एक टीम गठित की. टीम ने सराय काले खां बस अड्डे के पास अवैध हथियारों के तस्कर को पकड़ने के लिए एक ट्रैप लगाया और उसके बाद इस तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

Delhi: प्रहलादपुर से कुख्यात बदमाश आशीष बक्करवाला गिरफ्तार, एक लाख का था इनामी

शख्स के हाथ में रिफाइंड का एक डिब्बा था, शक की बिनाह पर जब उस डिब्बे को खोला तो उसमें से पुलिस ने 20 ऑटोमेटिक पिस्टल 50 जिंदा कारतूस और 40 मैगजीन बरामद हुईं. पुलिस की पूछताछ में इस शख्स का नाम अब्दुल सलाम बताया जा रहा है. आरोपी साल 2010 से अवैध हथियारों की तस्करी में लिप्त है और इससे पहले भी कई बार दिल्ली-एनसीआर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हथियारों की सप्लाई कर चुका है.

पुलिस ने ड्राइवर के परिजन के घर मारा छापा, भारी मात्रा में सोना-चांदी, कैश और हथियार बरामद