पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद शख्स ने की खुदकुशी, घटना से गाजियाबाद में सनसनी

इस घटना से इलाके में सनसनी फैली गई है. गाजियाबाद के मसूरी थाने के शताब्दी नगर के एक मकान में इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मसूरी थाना के अंदर आने वाले शताब्दी नगर इलाके में गुरुवार को एक प्रदीप नाम के 37 वर्षीय आदमी ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों को मौत के घाट उतारने के बाद खुदकुशी कर ली. पुलिस को सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर घटना की जानकारी मिली. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने उस कमरे का दरवाजा तोड़ा, जिसमें यह घटना हुई थी.  आदमी  के शव के पास से एक सूइसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने हत्या और खुदकुशी की वजह बताई है.

पुलिस को तीन बच्चों के शव मिले, जिनके मुंह पर टेप बंधा हुआ था और प्रदीप का शरीर उनके बगल में था. गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि, प्रदीप को नशे की लत थी और उसको शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें उस आदमी ने लिखा था कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अवैध संबंध है और इसी के चलते दोनों में अकसर लड़ाइयां होती रहती थी.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गाजियाबाद सुधीर कुमार ने कहा, “वह नोट कहता है कि वह झगड़ों से थक चुका था और इसीलिए उसने अपनी पत्नी को जहर दिया और बच्चों के चेहरे के चारों ओर टेप जकड़कर सांस रोककर उन्हें मार दिया.” पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों ने उन्हें इस हादसे की सूचना दी जिसके बाद एक टीम को मौके पर भेजा गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर की नवविवाहिता को तलाक तलाक तलाक बोलकर शौहर ने छोड़ा, फिर जेठों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें: नोएडा में दो टावरों के बीच 1 फुट के गैप में फंसा मिला लड़की का शव, दीवार में छेद कर निकाला