विशाखापट्टनम में युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल, पकड़े गए चारों आरोपी

यह घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले के मधुरवाड़ा (Madhurawada) के मारिकावलसा इलाके में 14 मई को घटी थी. दरअसल पीड़ित ने आरोपियों से एक बाइक 8,000 रुपये में खरीदी थी और रकम चुकाने में देरी कर रहा था.

विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral video) पर काफी वायरल हो रही था. इस वीडियों में कई युवक मिलकर एक युवक को पेड़ से बांधकर बड़ी बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में युवक के हाथों को पेड़ के पीछे की तरफ बांध देते हैं, पैर भी बांध देते हैं और बाद में गर्दन भी बांधने की कोशिश करते हैं. फिर एक बड़े पत्थर से सर पर मारने की कोशिश करते हैं. उसके बाद जमकर पिटाई भी करते हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सच्चाई सामने आयी.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

यह घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले के मधुरवाड़ा (madhurawada) के मारिकावलसा इलाके में 14 मई को घटी थी. दरअसल पीड़ित ने आरोपियों से एक बाइक 8,000 रुपये में खरीदी थी. उसमे से सिर्फ 3,000 रुपये चुकाये थे, बाकि के बचे 5,000 रुपये नहीं दिए थे. इसकी वजह से आरोपियों ने मिलकर पीड़ित की बेरहमी से पिटाई कर दी.

पुलिस ने मामले की जांच की और पीड़ित दंतेश्वर राव से पूछताछ की को पता चला कि आरोपी उसकी हत्या की कोशिश कर रहे थे. पुलिस मुख्य आरोपी सहित 4 युवकों पर सेक्शन 342, 506, 323 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जिसमें से दो माइनर हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts