दुबई में पाकिस्तानी शख्स ने लूट के दौरान किया गुजराती कपल का मर्डर, गिरफ्तार

आरोपी (Pakistani man) ने दो साल पहले अधिया परिवार के घर पर काम किया था. बाद में बेरोजगारी के कारण वह नकदी और गहने लूटने के लिए यहां आया था.
Pakistani man in Dubai, दुबई में पाकिस्तानी शख्स ने लूट के दौरान किया गुजराती कपल का मर्डर, गिरफ्तार

दुबई में पिछले हफ्ते एक पाकिस्तानी नागरिक ने डकैती के दौरान गुजरात के एक भारतीय दंपति की हत्या कर दी और उनकी टीनेजर बेटी को बेरहमी से घायल कर दिया.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दंपति – हिरेन अधिया और विधि अधिया जिनकी उम्र 40 के करीब थी, उनकी 18 जून को हत्या कर दी गई. अधिया परिवार अरब रैंच के एक विला में रहता था. उनके 13 और 18 वर्ष की आयु के दोनों बच्चे घटना के समय घर पर थे. आरोपी ने बड़ी बेटी के सामने आने पर उसे चाकू मार दिया.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

हिरेन, एक ऑयल कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर थे. वह अपने परिवार के साथ लगभग तीन साल पहले दुबई गए थे. गुजरात में उनके रिश्तेदार हैं.

आरोपी ने यूं दिया वारदात को अंजाम

घटना की रात जब अधिया परिवार सो रहा था तो आरोपी दीवार फांदकर उनके घर में घुस गया. इसके बाद वो दंपति के कमरे में पहुंचा. उसने पर्स से पैसे निकाले और दूसरा सामान खोजने लगा. इस बीच हलचल होने पर हिरेन की नींद खुली और उन्होंने आरोपी को पकड़ना चाहा तभी उसने चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद उसने विधि अधिया पर भी हमला कर मार डाला. दंपति की हत्या करने के बाद आरोपी जब घर की ऊपरी मंजिल की ओर भागा तो उनकी बेटी ने उसे देख लिया और रोकने की कोशिश. इस दौरान उस पर भी हमला किया गया. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

आरोपी हुआ गिरफ्तार

दंपति की घायल बेटी ने फोन करके दुबई पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद आरोपी को जानकारी मिलने के 24 घंटे अंदर  गिरफ्तार किया गया है. वो पाकिस्तानी है. पता चला है कि आरोपी ने दो साल पहले अधिया परिवार के घर पर काम किया था. बाद में बेरोजगारी के कारण वह नकदी और गहने लूटने के लिए यहां आया था. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे पता था कि अधिया परिवार अमीर है इसलिए उसने लूट का प्लान बनाया था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts