पढ़ाई में आगे थी बहन तो जलन के मारे भाइयों ने किया रेप, फैमिली ग्रुप पर भेजा वीडियो

शिकायत में बताया गया कि दो साल में कई बार उसके कजन्स और टीचर ने मिलकर 16 वर्षीय लड़की का रेप किया.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आपसी द्वेष और जलन के चलते रिश्तेदारों ने बच्ची के साथ कुकर्म किया. बच्ची आठवीं क्लास की छात्रा थी. उसके कजन्स एक सरकारी स्कूल परिसर में दो साल तक बच्ची के साथ गैंग रेप करते रहे. कजन्स की इस दरिंदगी में स्कूल टीचर ने भी साथ दिया.

बच्ची पढ़ाई में अच्छी थी, इस वजह से बच्ची के भाई उससे जलते थे. इसी द्वेष के चलते बच्ची के भाइयों ने रेप की वारदात को हरकत को अंजाम दिया.

इस घटना का खुलासा तब हुआ जब रेप का वीडियो फैमिली वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजा गया. उसके बाद लड़की पक्ष की तरफ से आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई. फिलहाल इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. शिकायत में बताया है कि दो साल में कई बार 16 वर्षीय छात्र का उसके कजन्स और टीचर ने मिलकर रेप किया.

एडिशनल एसपी मधुवन कुमार सिंह ने बताया कि अपने कजन्स के मुकाबले बच्ची हमेशा पढ़ाई में आगे रहती थी, जबकि वो अक्सर फेल हो जाते थे. इसी वजह से कजन्स अपनी बहन से जलते थे.

पुलिसकर्मी के मुताबिक ‘ ये लोग पहले बच्ची को बेहोश करते थे और फिर बारी-बारी से उसका रेप करते थे.ये लोग रेप का वीडियो भी बनाते थे. बच्ची को वीडियो देखने पर ही सारी जानकारी हुई.’

इस मामले पर सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा, ‘हम शिकायत का संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द मजिस्ट्रेट के सामने बच्ची का बयान दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं.’