राजगढ़ में दो कारों में हुई टक्कर, जूना अखाड़ा के महंत सोमेश्वर गिरी सहित 4 की मौत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह सारंगपुर थाना क्षेत्र में आगरा- मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर दो कारों के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई.

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले (Raigarh District) में नेशनल हाईवे पर दो कारों के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. इस सड़क दुर्घटना में लखनऊ के जूना अखाड़ा (Juna Akahada) के महंत सोमेश्वर गिरी सहित 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह सारंगपुर थाना क्षेत्र में आगरा- मुंबई नेशनल हाईवे पर दो कारों के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई. इस हादसे में औरंगाबाद से लखनऊ लौट रहे जूना अखाड़ा के महंत सोमेश्वर गिरी (Someshwar Giri) और चार अन्य लोगों की मौत हो गई. महंत गिरी जिस कार में सवार थे उसमें अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जबकि दूसरी कार में सवार एक परिवार के चार लोगों की मौत हुई है. यह परिवार कानपुर से इंदौर लौट रहा था.

सारंगपुर के थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती ने बताया कि जूना अखाड़ा लखनऊ के महंत सोमेश्वर गिरी औरंगाबाद से लखनऊ लौट रहे थे, वहीं इंदौर का परिवार कानपुर से लौट रहा था. इसी दौरान एक मोड़ पर दोनों कारों की आमने सामने से टक्कर हो गई. इस हादसे में औरंगाबाद से आ रही कार में सवार महंत और दूसरी कार के चार लोगों की मौत हुई है वहीं अन्य को मामूली चोट आई है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

 

Related Posts