‘मां उसे छोड़ना मत’, पति के टॉर्चर से परेशान सिंगर ने इतना लिखा फिर लगा ली फांसी

शरत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, जो कि सुश्मिता के सुसाइड के बाद से फरार चल रहा है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.
Sushmitha HS commits suicide, ‘मां उसे छोड़ना मत’, पति के टॉर्चर से परेशान सिंगर ने इतना लिखा फिर लगा ली फांसी

साउथ की मशहूर सिंगर सुश्मिता राजे ने सुसाइड कर लिया है. 26 वर्षीय सुश्मिता राजे ने सोमावार तड़के अपने पैरेंट्स के घर पर पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुश्मिता ने मरने से पहले अपनी मां को व्हाट्सऐप पर मैसेज कर अपने सुसाइड करने की वजह बताई. इस मैसेज में सुश्मिता ने अपने पति शरत कुमार पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

अन्नापूर्णेशवरीनगर पुलिस ने शरत के खिलाफ दहेज उत्पीड़न और मारपीट का मामला दर्ज किया है. शरत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है, जो कि सुश्मिता के सुसाइड के बाद से फरार चल रहा है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

‘टॉर्चर न करने की मांगती थी भीख’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुश्मिता ने मरने से पहले अपनी मां को जो मैसेज भेजा, उसमें लिखा, “उसे (शरत कुमार) बस ऐसे ही जाने मत देना. मुझे माफ कर दो. मैंने उससे मुझे टॉर्चर न करने की भीख भी मांगी थी. मैं उससे जितनी भी विन्नती कर लूं, उसे फर्क ही नहीं पड़ता था. मेरे काम को लेकर मुझे मारा पीटा जाता.”

सुश्मिता ने आगे बताया कि कैसे वो इस शादी से जूझ रही थीं. उन्होंने लिखा, “मैंने इस बारे में किसी से नहीं कहा. मेरा पति मुझे एक शब्द भी कहने की इजाजत नहीं देता था. वो हमेशा मुझ पर चिल्लाता और घर छोड़ने के लिए कह देता था. मैं उसके घर में मरना नहीं चाहती थी. मैं अपने घर में अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी.”

सिंगर ने आगे लिखा, “अम्मा, मैं आपको बहुत मिस करूंगी. मैं जानती हूं कि मेरा छोटा भाई सचिन आपका पूरा ध्यान रखेगा. मुझे मेरे पैतृक स्थान पर ले जाना और वहीं पर अंतिम संस्कार करना. मेरा भाई सचिन मेरे अंतिम संस्कार के रीति-रिवाजों को निभाए.”

 

ये भी पढ़ें-   जिस फिल्‍म से मनोज तिवारी-रानी चटर्जी की भोजपुरी सिनेमा में हुई एंट्री, 17 साल बाद आ रहा उसका सीक्‍वल

Related Posts