पूरे परिवार की आइस्क्रीम में मिलाया ज़हर-बहन की मौत, अकेले रहने के लिए युवक ने किया ऐसा

आरोपी युवक की पहचान अल्बिन (Albin) के रूप में हुई है. अल्बिन के माता-पिता और बहन ने 4 अगस्त की रात को वो आइस्क्रीम (Ice Cream) खाई थी.
kills sister by poisoning her ice cream, पूरे परिवार की आइस्क्रीम में मिलाया ज़हर-बहन की मौत, अकेले रहने के लिए युवक ने किया ऐसा

केरल (Kerala) में एक बहुत ही दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक भाई ने अकेले रहने के लिए सारी हदें पार कर दीं. गुरुवार को पुलिस ने 22 वर्षीय एक युवक को बहन की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया. यह मामला कासरगोड (Kasargod) का है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बहन को आईस्क्रीम (Ice Cream) में जहर दे दिया, जिसके कारण लड़की की मौत हो गई.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

आरोपी युवक की पहचान अल्बिन के रूप में हुई है. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने कहा कि आरोपी अल्बिन अकेला रहना चाहता था, इसलिए उसने आइस्क्रीम में जहर मिला दिया. अल्बिन के माता-पिता और बहन ने 4 अगस्त की रात को वो आइस्क्रीम खाई थी.

अगले दिन यानि 5 अगस्त को उसकी बहन और पिता को परेशानी हुई, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि अल्बिन की मां को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी. अस्पातल में इलाज के दौरान अल्बिन की 16 वर्षीय बहन की मौत हो गई.

चूंकि खाने में जहर था, इसलिए पुलिस को अस्पताल प्रशासन द्वारा सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने जांच की तो यह मामला हत्या का निकला. पुलिस ने सख्ती से अल्बिन से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

अल्बिन ने पुलिस को बताया कि उसी ने आइस्क्रीम में जहर मिलाकर सभी को मारना चाहा था, क्योंकि वह अकेला रहना चाहता था. पुलिस ने अल्बिन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts