बहन को दिया भुर्जी पाव का लालच, 10 महीने के बच्चे को ले रफूचक्कर हुई महिला

child-kidnapping-in-mumbai, बहन को दिया भुर्जी पाव का लालच, 10 महीने के बच्चे को ले रफूचक्कर हुई महिला

मुंबई

देश की आर्थिक राजधानी में बच्चा चोरी की ये कोई नयी घटना नहीं है. पुलिस ऐसे कई बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश भी कर चुकी है, लेकिन ये अपराध थमता नजर नहीं आ रहा है.

पुलिस के अनुसार अगवा हुए लड़के की पहचान सलमान अब्दुल खान के रूप में हुई है. अब्दुल अपनी नौ साल की बहन के साथ मुंब्रा रेलवे स्टेशन के बाहर बैठा था. पुलिस ने बताया कि रात तकरीबन साढ़े नौ बजे बुर्क़ा पहने एक महिला लड़की के पास पहुंची, उसको कुछ पैसे दिए और दूध लाने के लिए कहा.

लड़की ने उससे पैसे लेने से मना कर दिया और उसे बताया कि उन्होंने अभी रात का भोजन किया है. थोड़ी देर बाद ही महिला ने फिर से उसे कुछ पैसे दिए और जोर देकर कहा कि वह उनके लिए कुछ भुर्जी और पाव लाए. बहुत मनाने के बाद लड़की ने पैसे लिए और भुर्जी पाव को खरीदने चली गई. सड़क पार करते समय उसने अपने भाई पर नज़र रखी जो उस महिला के साथ खेल रहा था, लेकिन जब वह वापस लौटी तो उसका भाई और वो महिला वहां नहीं थे.

बच्चों के पिता का नाम अब्दुल खान बताया जा रहा है जो कि एक चाकू शार्पनर है. पुलिस ने बताया जब बच्चों का पिता काम के बाद घर लौटा तब उसको इसकी जानकारी हुई. पिता अब्दुल खान पूरे स्टेशन पर खोजबीन करता रहा लेकिन उसका बेटा नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने मुंब्रा पुलिस से संपर्क किया. वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर केसी पसालकर ने कहा, “हमने लड़के की तलाश शुरू कर दी है. हमने अपनी टीमों को भी अपराधी को खोजने के लिए सतर्क कर दिया है.”

Related Posts