लिव-इन पार्टनर ने ही करवाई थी रागिनी गायिका सुषमा की हत्या, 2 शार्प शूटर समेत 6 गिरफ्तार

1 अक्टूबर की रात को बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
रागिनी गायिका सुषमा, लिव-इन पार्टनर ने ही करवाई थी रागिनी गायिका सुषमा की हत्या, 2 शार्प शूटर समेत 6 गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का मामला सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 2 शार्प शूटरों और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी को भी गिरफ्तार किया है.

शूटरों के पैर में लगी गोली

गौतम बुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि 1 अक्टूबर की रात को बीटा 2 थानाक्षेत्र में रागिनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

रविवार को दोनों शार्प शूटरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई. इस दौरान दोनों शार्प शूटरों के पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार शूटरों ने सुषमा के लिव-इन-पार्टनर से 8 लाख रुपये की सुपारी लेकर उसकी गोली मारकर हत्या की.

पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बीटा-2 थाना पुलिस और स्टार-2 टीम को सूचना मिली थी कि सुषमा की हत्या करने वाले 2 शूटर बीटा थाना क्षेत्र में फॉर्च्युनर कार से घूम रहे हैं. टीम ने सिग्मा-4 के सर्विस रोड पर घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की. जिसमें मुकेश और संदीप पैर में गोली लगने से घायल हो गए. इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

लूटपाट-हत्या के 22 मुकदमे दर्ज

एसएसपी ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने एक फॉर्च्यूनर कार, एक पिस्टल, एक तमंचा व कारतूस बरामद किया है. मुकेश के खिलाफ लूटपाट व हत्या के 22 मुकदमे दर्ज हैं. संदीप के खिलाफ भी लूटपाट के दो मुकदमे दर्ज हैं.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस साल 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान सुषमा पर हमला किया गया था.

सुषमा को लगी थी चार गोलियां 

बताया जा रहा है कि गायिका सुषमा संपत्ति के लिए गजेंद्र भाटी को ब्लैकमेल कर रही थी. आपको बता दें कि मंगलवार को रागिनी गायिका सुषमा की गजेंद्र भाटी के घर के सामने बाइक सवार शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सुषमा को चार गोलियां लगी थी.

2014 में पति को तलाक

रागिनी गायक सुषमा ने 2014 में अपने पति को तलाक दे दिया था. इसके बाद से वह ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थीं.

ये भी पढ़ें-

बिहार: वार्ड पार्षद के बेटे ने युवक को मारी गोली, भीड़ ने ‘जय श्री राम’ बोलते हुए आरोपी को पुलिस के सामने पीटा

बेखौफ बदमाशों का कहर, SP ऑफिस के सामने रिटायर्ड दरोगा की हत्या, पेंशन के 50 हजार भी लूटे

Related Posts