MP : लड़की छेड़ने पर जेल गया था, छूटते ही उसे चाकुओं से गोद डाला, आंखें फोड़ीं और निकाल लीं आंतें

जेल से रिहा होकर आरोपी लड़के ने ऑनलाइन शॉपिंग से चाकू मंगाया और लड़की के घर पहुंच गया. वह उस वक्‍त घर में अकेली थी.

तेलंगाना के हैदराबाद में डॉक्‍टर संग हुई दरिंदगी को हफ्ते भर भी नहीं बीते. मध्‍य प्रदेश से भी ऐसी खौफनाक खबर आई है. जबलपुर में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को चाकुओं से गोद दिया. उसपर करीब 70 वार किए गए. लड़की की आंखें फोड़ दी गईं और आंतें बाहर निकल आईं. लड़का 10 दिन पहले, इसी लड़की को छेड़ने के आरोप में जेल से छूटकर आया था.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी लड़के का नाम शिवकुमार चौधरी है. एकतरफा प्‍यार में उसने तीन महीने पहले लड़की से छेड़खानी की थी. उसे POCSO एक्‍ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. पूछताछ में उसने बताया कि जेल में रहते हुए उसने लड़की को मारने का प्‍लान मंगाया.

शिवकुमार जब रिहा हुआ तो उसने ऑनलाइन शॉपिंग के जरिए चाइनीज चाकू मंगाया. तीन-चार दिन पीड़‍िता के घर की रेकी की और सोमवार को मौका पाकर हमला कर दिया.

लड़की घर में अकेली थी. शिवकुमार भीतर घुसा और कमरे का दरवाजा बंद कर लिया. लड़की पर दनादन चाकुओं से वार करने लगा. पूरे कमरे में खून ही खून फैल गया. लड़की की चीखें सुन पड़ोसी और रिश्‍तेदार जुटे. दरवाजा खोलने के लिए कई बार मिन्‍नतें कीं.

आखिर में जब दरवाजा तोड़ा गया तो भीतर खून से लथपथ लाश मिली और शिवकुमार उसके पास खड़ा था. लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें

गाजियाबाद में दो मासूमों का घोंटा गला, आखिर 500 का नोट छोड़ 8वें फ्लोर से क्‍यों कूद गए वो तीन?

बॉयफ्रेंड ने इतनी जोर से मारा तमाचा वहीं ढेर हो गई महिला, फौरन मौत