Hyderabad में एक शख्स ने अपनी 3 बहनों पर चाकू से किया हमला, 2 की मौत और 1 Hospital में भर्ती

घर आने पर इस्माइल ने अपनी दोनों बहनों पर अचानक ही एक बड़े चाकू (Knife) से हमला कर दिया. एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.
man attacked three sisters, Hyderabad में एक शख्स ने अपनी 3 बहनों पर चाकू से किया हमला, 2 की मौत और 1 Hospital में भर्ती

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में एक शख्स ने अपनी ही तीन बहनों पर तलवार से हमला कर दिया. हमले में दो बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बहन अस्पताल (Hospital) में जिंदगी और मौत से लड़ रही है.

बहनों को खाने पर बुलाया था घर

घटना हैदराबाद के चंद्रायनगुट्टा पुलिस स्टेशन क्षेत्र की है. सलाल इलाके का रहना वाला अहमद बिन इस्माइल की तीन बहने थीं जो शादीशुदा थीं. सोमवार को उसने तीनों को अपने घर खाने पर बुलाया था.

इस्माइल की सिर्फ दो बहनें (रजिया बेगम और जाकीरा खाने) ही खाने पर आईं. तीसरी बहन नूर बेगम खाने पर नहीं आई.

अचानक ही कर दिया चाकू से हमला

घर आने पर इस्माइल ने अपनी दोनों बहनों पर अचानक ही एक बड़े चाकू से हमला कर दिया. एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दूसरी बहन को आस-पड़ोस के लोगों ने ओस्मानिया अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तबतक देर हो चुकी थी.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इस्माइल अपनी दोनों बहनों पर हमला करने के बाद उन्हें खून से लथपथ हालत में छोड़कर तीसरी बहन के घर की तरफ गया. बहन नूर का घर करीब ही था. घर में जाकर इस्माइल ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया.

हमले में नूर के साथ-साथ उसके पति ओमर भी बुरी तरह घायल हो गए. दोनों को की हालत गंभीर है. इन्हें नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद से फरार है हत्यारा भाई

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा गया. इस हत्याकांड से पुराने शहर में दहशत का माहौल है.  घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर जांच कर रही है. अभी तक हत्या का कारण का पता नहीं चला है. फिलहाल हत्यारा इस्माइल फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बताया जा रहा कि इनके बीच पिछले कई दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था. इस्माइल इससे पहले अपने पत्नी की नृशंष तरीके से हत्या करके खुद को पुलिस के सामने समर्पित कर चुका था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts