महिला का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, पुलिस से बोला- मेरी पत्‍नी का है, अरेस्‍ट

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्‍स शराबी है और मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है. उसकी पत्‍नी उसे शराब पीने से रोका करती थी.

उत्‍तर प्रदेश के आगरा से हत्‍या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां एक शख्‍स ने पहले अपनी पत्‍नी का गला रेता. फिर कटा सिर लेकर पुलिस थाने पहुंच गया. मामला भांप पुलिस भी सकते में आ गई. फिलहाल उस शख्‍स को अरेस्‍ट कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्‍स शराबी है और मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं है. उसकी पत्‍नी उसे शराब पीने से रोका करती थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एत्‍माद्दौला थाने के कछपुरा में नरेश और शांति अपने चार बच्‍चों संग रहते थे. दोनों की 17 साल पहले शादी हुई थी. नरेश टीवी रिपेयरिंग कर घर चलाता था. पुलिस के मुताबिक, पत्‍नी शराब पीने से रोकती तो नरेश उसे मारता-पीटता.

रविवार शाम नरेश घर में शराब पी रहा था. शांति ने टोका तो गालियां देने लगा. बर्तन फेंके और शांति को बच्‍चों से दूर दूसरे कमरे में ले लिया. वहां बांके से उसका गला काट धड़ से अलग कर दिया. फिर नरेश सिर लेकर फरार हो गया.

शांति का धड़ जिस कमरे में था, नरेश उसमें ताला लगा गया था. सुबह बच्‍चों ने मां को ढूंढा तो वह नहीं मिली. फिर बड़ी बेटी ने अपने भाई को दरवाजे के ऊपर से कमरे में घुसाया तो भीतर मां की सिरकटी लाश दिखी. बच्‍चों ने शोर मचा दिया.

सुबह लगभग 10.30 बजे नरेश घटनास्‍थल से करीब 6 किलोमीटर दूर थाना हरिपर्वत पहुंचा. उसके हाथ में शांति का कटा सिर था. पुलिस के सामने उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

बच्‍चों ने पुलिस को बताया कि उनका पिता कई तरह के नशे करता है. परिवार के हिस्‍से 4 बीघा जमीन आई थी, जिसमें से 3 बीघा नरेश बेच चुका था.

ये भी पढ़ें

गर्लफ्रेंड का सिर काटा फिर नदी में फेंक आया लाश के टुकड़े, प्रोफेसर के बैग से मिला हाथ

मां-बहन की सड़ी-गली लाशों के साथ 2 महीने तक सोती रही महिला, बदबू आने पर हुआ खुलासा