अमेरिकन बीवी को पसंद था ऋतिक रोशन इसलिए मार डाला, फिर शख्स ने कर लिया सुसाइड

डॉजॉए को ऋतिक की फिल्में देखना और गाने सुनना बहुत पसंद था, पर यह सब दिनेश्वर को पसंद नहीं आता था.
New York Man Murder Wife, अमेरिकन बीवी को पसंद था ऋतिक रोशन इसलिए मार डाला, फिर शख्स ने कर लिया सुसाइड

जब किसी रिश्ते में जलन और ईर्ष्या आ जाती है तो चाहे कितनी भी कोशिश कर लें उस रिश्ते में खटास आ ही जाती है. जलन के कारण एक पति-पत्नी का प्यार से भरा और मजबूत रिश्ता तक टूट जाता है.

वहीं इसका जीता जागता उदाहरण न्यू यॉर्क में देखने को मिला, जहां पर एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योंकि उसकी पत्नी का बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन पर क्रश था.

                                     यहां लाइव देखें टीवी9 भारतवर्ष

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय दिनेश्वर बुद्धिदत ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी डोन डॉजॉए की गला घोंट कर हत्या कर दी. यह घटना शुक्रवार की है. डॉजॉए की हत्या करने के बाद दिनेश्वर ने पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली. डॉजॉए एक बारटेंडर थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिनेश्वर बुद्धिदत को अपने अपमानजनक और कंट्रोलिंग व्यवहार के लिए लोग जानते थे. डॉजॉए, दिनेश्वर की बात नहीं मानती थी, जिसके कारण आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. रिपोर्ट में कहा गया है कि दिनेश्वर को अगस्त में हुई एक घटना के संबंध में बुधवार को सजा सुनाई जानी थी, लेकिन उससे ठीक दो दिन पहले ही उसने इस घटना को अंजाम दे डाला.

रिपोर्ट में यह बात भी सामने आई है कि दिनेश्वर, अक्सर डॉजॉए के ऋतिक रोशन पर क्रश को देखकर भड़क जाता था और उसके साथ बहुत ही गंदा व्यवहार करता था. डॉजॉए की एक दोस्त का कहना है कि उसे ऋतिक की फिल्में देखना और गाने सुनना बहुत पसंद था, पर यह सब दिनेश्वर को पसंद नहीं आता था. वह डॉजॉए से ऐसा करने से मना करता था, पर वे उसकी बात नहीं सुनती थीं.

वहीं डॉजॉए के दोस्तों का यह भी कहना है कि भले ही दिनेश्वर उसके साथ गंदा व्यवहार करता था, बावजूद इसके वह उससे काफी प्यार भी करता था.

 

ये भी पढ़ें-   गर्लफ्रेंड का सिर काटा फिर नदी में फेंक आया लाश के टुकड़े, प्रोफेसर के बैग से मिला हाथ

चेहरा बता देगा आपका क्रिमिनल बैकग्राउंड, जानें कैसा होगा रेलवे का नया सिक्‍योरिटी सिस्‍टम

Related Posts