मां की हत्या के लिए दी सुपारी, बाद में किलर को दी दर्दनाक मौत

पुलिस का कहना है कि बिरजू ने जिस सुपारी किलर से अपनी मां की हत्‍या कराई, बाद में उसी सुपारी किलर को मार डाला. बिरजू ने ऐसा क्‍यों किया, पढ़ें रोंगटे खड़े करने वाली कहानी.

केरल क्राइम ब्रांच ने 53 साल के एक आदमी को उसकी मां और एक सुपारी किलर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला चार साल पुराना है, आरोपी ने अपनी मां की हत्या के लिए एक सुपारी किलर की मदद ली थी और बाद में उसकी भी हत्‍या कर दी.

मामला मुक्कम के पास पश्चिम मैनासेरी का है. दो साल पहले सुपारी किलर इस्माइल पुथियाथु का शव यहां से क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया था, जिसके हत्या के आरोप में मुक्कम निवासी बिरजू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस का कहना है कि बिरजू ने 70 साल की मां जयावल्ली को सुपारी किलर इस्माइल पुथियाथु की मदद से साल 2016 में हत्या कर दी. बाद में जयावल्ली के शव को फांसी से लटका दिया और इस हत्या को सुसाइड का रूप दे दिया था.

पुलिस का कहना है कि बिरजू ने सुपारी किलर इस्माइल को मां की हत्या के लिए 10 लाख रुपए देने थे, लेकिन बाद में बिरजू पलट गया और उसने सुपारी किलर इस्माइल को पैसे देने से इनकार कर दिया. इसके बाद सुपारी किलर इस्माइल ने बिरजू को धमकी दी कि अगर उसका पैसा नहीं मिला तो वह उसे भी मार देगा.

एडीजीपी क्राइम ब्रांच टोमिन जे थचनकरी ने बताया कि सुपारी किलर इस्माइल की धमकी के बाद बिरजू ने उसे भी ठिकाने लगा दिया, बिरजू ने इस्‍माइल की हत्‍या करने के बाद उसके शव को सर्जिकल ब्लेड से तीन भागों में काट दिया. बिरजू ने शव के हाथ, पैर और सिर को नदी में फेंक दिया और धड़ को बूचड़खाने में फेंक आयाा था.

ये भी पढ़ें –

बिहार : कागज खो गए तो डिप्रेशन में आ गया, मां-बीवी और 3 बेटियों को गला घोंटकर मार डाला

Related Posts