शराब पीने को पैसे ना दिए तो मां को मार डाला, दिमाग निकाल कर खाने जा रहा था बेटा

आरोपी सीताराम ओरांव अपनी मां के साथ रहता था और शराब पीने का लती था. बार-बार मना किए जाने से सीताराम बौखला गया और मां पर वार कर दिया.

छत्‍तीसगढ़ के रायगढ़ से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक शख्‍स ने अपनी मां की सिर्फ इसलिए हत्‍या कर दी क्‍योंकि वह उसे शराब पीने को पैसे नहीं दे रही थी. इतने पर भी शख्‍स का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ. उसने मां की खोपड़ी फोड़ी और फिर दिमाग बाहर निकाला, फिर उसे पका कर खाने की कोशिश की.

मामला बोतल्‍दा गांव का है. आरोपी सीताराम ओरांव अपनी मां के साथ रहता था और शराब पीने का लती था. अक्‍सर अपनी मां फूलो बाई से शराब के लिए पैसे मांगता था. बेटे की लत से परेशन मां उसे और पैसा देने को तैयार न थी. बार-बार मना किए जाने से सीताराम बौखला गया और गुस्‍से में धारदार हथियार से मां पर वार कर दिया.

इसके बाद उसने खोपड़ी खोली और दिमाग बाहर निकाला. फिर उसने एक कडाही में दिमाग तलने को रख दिया. वह उसे खा पाता, उससे पहले उसके छोटे भाई की पत्‍नी वहां पहुंच गई. उसे देखकर सीताराम वहां से भाग गया.

महिला ने फौरन अपने पति को खबर दी. पुलिस में शिकायत हुई. पुलिस ने सीताराम को खून सने कपड़ों में ढूंढ निकाला. पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ये भी पढ़ें

मां ने छोटे बेटे के नाम की 7 करोड़ की जमीन, दो भाइयों ने हथियाने के लिए खड़ी कर दी ‘नकली मां’

सुबह-सुबह हुई लड़ाई, किचन से चाकू लाकर पत्‍नी ने पति पर किए 11 वार, फिर काटा गला